Sunday, 22nd October, 2017

चलते चलते

संन्यास लेने के बाद भाजपा में शामिल होंगे अंडरटेकर, ख़बर सुनकर आडवाणी नाराज़

04, Apr 2017 By Ritesh Sinha

ह्यूस्टन/नयी दिल्ली. डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलिंग से संन्यास लेने के बाद अंडरटेकर जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। वे बीजेपी के बड़े नेताओं से लगातार संपर्क में हैं। ‘सबका साथ सबका विकास’ वाले नारे से प्रभावित होकर हर कोई बीजेपी ज्वॉइन कर रहा है, माना जा रहा है कि अंडरटेकर भी इसी नारे के चक्कर में फँस गए हैं और उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का मन बना लिया है।

Undertaker
आते ही एंटी-रोमियो स्क्वायड ज्वॉइन करेंगे अंडरटेकर

हालाँकि, अंडरटेकर ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से साफ़-साफ़ कह दिया है कि अगर उन्हें मार्गदर्शक मंडल में भेजा जाएगा तो वो अपना फ़ैसला बदल लेंगे। इस पर शाह ने अंडरटेकर को भरोसा दिलाया है कि उन्हें मार्गदर्शक मंडल में नहीं भेजा जाएगा। अपने इस निर्णय के बारे में अंडरटेकर ने फेकिंग न्यूज़ से विशेष बातचीत की, आप भी पढ़िए, उन्होंने क्या कहा-

“तो अंडरटेकर जी! आप बीजेपी में ही क्यों शामिल होना चाहते हैं?” इसके जवाब में उन्होंने कहा कि “देखिए! बीजेपी आजकल दुनिया का सबसे बड़ा रिफ्यूजी कैम्प बन गया है, आता-जाता कोई भी इसमें झट से शामिल हो जाता है। वैसे भी, ट्रम्प के आने के बाद अमेरिका की पॉलिटिक्स में अब कोई मज़ा नहीं रह गया है। इसीलिए मैं यहाँ आ गया।”

“लेकिन आप बीजेपी में करेंगे क्या?” इस पर वो बोले “पहुंचते ही मैं बीेजेपी के एंटी-रोमियो स्क्वायड में शामिल होऊंगा, उसके बाद आडवाणी जी से मिलने जाऊंगा और उन्हें ‘संन्यास’ के बारे में समझाऊंगा। सूचना मिली है कि यह सुनकर आडवाणी जी सदमे में आ गये और उन्होंने अंडरटेकर को फोन करके जमकर खरी-खोटी सुनाई- “तुम्हें लेना है तो लो, दूसरों को संन्यास का लेक्चर देने की कोई ज़रूरत नहीं है। मैंने तो अभी संन्यास के ‘स’ के बारे में भी नहीं सोचा। WWE वालों से मेरी बात करवाओ! मैं उन्हें समझाऊंगा कि वो तुम्हे इतनी जल्दी जाने ना दें।” इतना सुनकर अंडरटेकर ने फ़ोन पटक दिया और वापस अपनी कब्र में चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें