Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

बाबा राम रहीम को ट्रंप ने माना अपना गुरु, यूएस में खोलेंगे 'डेरा सच्चा सोडा- पार्ट 2'

18, Sep 2017 By बगुला भगत

वॉशिंगटन डीसी. बाबा गुरमीत राम रहीम की अय्याशियों के क़िस्से सात समंदर पार भी जा पहुँचे हैं। बाबाजी के इन क़िस्सों ने बड़े से बड़े ठरकियों को भी शर्मिंदा कर दिया है। दुनिया के जाने-माने पूर्व ठरकी और अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बाबा गुरमीत को अपना गुरु मान लिया है। उन्होंने अपना नाम भी बदलकर ‘बाबा गॉडमीत रैम रैहीम सिंह इंसाँ’ रख लिया है।

Trump- Baba
बाबाजी से आशीर्वाद मांगते डोनाल्ड ट्रंप

उम्मीद है कि बाबाजी से आशीर्वाद लेने के लिये ट्रंप जल्द ही रोहतक जेल का दौरा करने वाले हैं। फिलहाल उन्होंने बाबाजी का फ़ोटो अपने कमरे में लगा लिया है और एकलव्य की तरह उसी को अपना गुरु मानकर ‘गुफ़ा-साधना’ शुरु कर दी है।

व्हाइट हाउस के सूत्रों का कहना है कि जब से बाबा गुरमीत का भंडाफोड़ हुआ है, तभी से प्रेसिडेंट ट्रंप हीन भावना का शिकार हो गये हैं। वो बाबाजी की फ़िल्में देख रहे हैं और ‘लव चार्जर’ वाला गाना सुन रहे हैं। ट्रंप जितना इस गाने को सुनते हैं, उतना ही अपनी ज़िंदगी पर लानत भेजते हैं। वो बार-बार दीवार पर मुक्का मारते हुए कह रहे हैं- “Yes, I also can…Yes, I also can!”

ट्रंप ने अपने एक भरोसेमंद सीनियर अधिकारी को अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि “यार, इंडिया जैसे संस्कारी देश में बाबाजी ने इतना कुछ कर लिया और मैं यहाँ अमेरिका में होते हुए भी कुछ नहीं कर पाया। ना किसी को माफ़ी दे पाया, ना ही कोई सुरंग खोद पाया!”

सूत्रों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से व्हाइट हाउस के अंदर से ठोका-पीटी की आवाज़ें आ रही हैं। लोगों का कहना है कि ट्रंप सुरंग खोद रहे हैं। हालांकि उन्हें अभी यह पता नहीं है कि सुरंग निकलेगी कहाँ जाकर? बस, उन्होंने तो खुदाई चालू कर दी है। इस ख़बर से व्हाइट हाउस के आस-पास के लोग डरे हुए हैं कि कहीं ये सुरंग उनके घर में निकल आये।



ऐसी अन्य ख़बरें