Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

किम जोंग उन को सबक सिखाने के लिए डोनाल्ड ट्रम्प ने 'एवेंजर्स' को भेजा

08, Sep 2017 By Ritesh Sinha

वाशिंगटन. अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प ने उत्तर कोरिया के तानाशाह किम-जोंग-उन को सबक सिखाने का मन बना लिया है। कल उन्होंने अपने सेनाध्यक्ष को आदेश देते हुए कहा- “इस मोटू किम ने मेरा जीना हराम कर दिया है! लगता है अब इसका इलाज करना ही पड़ेगा। ‘अवेंजर्स’ अभी कहाँ हैं? उन सब को इकठ्ठा करो। मैं आज रात को ही उन्हें उत्तर कोरिया पे अटैक करने भेजना चाहता हूँ!”

Avengers
किम का काम तमाम करने को तैयार एवेंजर्स

प्रेसिडेंट का आदेश सुनते ही आर्मी चीफ ने अमेरिका के सभी सुपर हीरोज को एक जगह पर इकठ्ठा करना शुरू कर दिया। सबसे पहले उस निक फ्यूरी को खोजा गया, जो अपनी एक आँख में हमेशा हेलमेट लगा के घूमता है। जैसे ही फ्यूरी का पता चला, आर्मी चीफ को यकीन हो गया कि बाकी सारे लोग भी मिल जाएँगे, क्योंकि हॉलीवुड की हर फिल्म में ये बुढ़ऊ ही बाक़ी सारे सुपर हीरोज को खोजता है।

फ्यूरी ने सबका पता बता दिया और एक घंटे में ही सारे सुपर हीरो एक गुप्त जगह पर इकठ्ठा हो गए। हमले से पहले खुद ट्रम्प अपने सैनिकों से मिलने आए। आयरनमैन, स्पाइडरमैन, हल्क, कैप्टन अमेरिका, सुपरमैन, थॉर, फॉल्कन, हॉक आई जैसे सभी सुपरहीरोज एक लाइन में सीना तानकर खड़े हुए थे। तभी ट्रम्प वहां पहुँच गए।

“मुझे उम्मीद है कि आर्मी-चीफ ने इस मिशन के बारे में तुम लोगों को सब कुछ बता दिया होगा! मैं यहाँ पर सिर्फ “Best Of Luck!” कहने आया हूँ!”  -ट्रम्प ने अपनी टोपी उतारते हुए कहा।

फिर वो हल्क के सामने जाकर रुक गए और उसकी बॉडी को गौर से देखने लगे। “मेरी बीयर बॉटल का ढक्कन नहीं निकल रहा है, सुबह से ट्राई कर रहा हूँ! निकाल दोगे?” -उन्होंने एक बॉटल हल्क को पकड़ाते हुए कहा। हल्क ने बॉटल ली और उसका ढक्कन एक झटके में खोल दिया। “Thank you! thank you very much! थोड़ी देर बाद मारुंगा!”  -कहते हुए ट्रम्प ने वह बॉटल फिर से अपने कोट के अंदर छुपा ली।

“मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है!” -हल्क ने दाँत भींचते हुए कहा। “ओए, ठण्ड रख भाई! यहाँ गुस्सा मत कर, नहीं तो कोरिया की जगह अमेरिका ही ध्वस्त हो जायेगा!” -थॉर ने उसे शांत कराते हुए कहा।

इसके बाद ट्रम्प ने स्पाइडरमैन के जालों को चेक किया, आयरनमैन को हथौड़ी से ठोंक-पीटकर देखा। कैप्टन अमेरिका से 500 पुश-अप्स लगवाए और थॉर की हथौड़ी को उठाने का असफल प्रयास किया। तभी उनकी नज़र लड़कियों पर पड़ गई, वो तेज़ी से ब्लैक विडो और एजेंट-13 के पास पहुंचे और उनसे चिपकने लगे, साथ ही उनकी खूबसूरती की तारीफ़ करने लगे। ये सब देखकर आर्मी चीफ ने पीछे से धीरे से कहा- “सर! जल्दी कीजिए, मिशन के लिए देरी हो रही है!” इतना सुनते ही ट्रम्प ने लड़कियों से चिपकना बंद किया, और थोड़ी दूर जाकर खड़े हो गए। उन्होंने एक बार फिर अपने सैनिकों को गौर से देखा, और जोर से चिल्लाए- “फोड़ डालना!”



ऐसी अन्य ख़बरें