Friday, 28th July, 2017
चलते चलते

बूथ लूटने की रिहर्सल करने उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अमेरिका रवाना, डोनाल्ड ट्रम्प की करेंगे मदद

08, Nov 2016 By Ritesh Sinha

लखनऊ/वाशिंगटन. उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेताओं को चुनाव से पहले बूथ लूटने की रिहर्सल करने का सुनहरा मौका मिल गया है। वे सभी अमेरिका जाकर वहां का बूथ लूटकर इसकी प्रैक्टिस करेंगे। सभी छुटभैये नेता आज तड़के पांच बजे अमेरिका के लिए रवाना हो गए, जहाँ वे आठ तारीख को होने वाली वोटिंग में बूथ लूटने की कला का रिहर्सल करेंगे। ताकि आगामी उत्तर प्रदेश के चुनाव में उन्हें कोई परेशानी ना हो। इसका मतलब ये नहीं है कि ये नेता सिर्फ बूथ लूटने अमेरिका गए हुए हैं, बल्कि वे वहां ट्रम्प का समर्थन भी करेंगे। यानि की एक तीर से दो निशाने। बाहुबली नेताओं के लिए उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले फुल ड्रेस रिहर्सल करने का ये आखिरी मौका होगा।

नेताओं का जत्था अमेरिका रवाना होता हुआ
नेताओं का जत्था अमेरिका रवाना होता हुआ

अमेरिका रवाना होने से पहले एअरपोर्ट पर एक बाहुबली नेता ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि-“हमने देखा है कि ट्रम्प को जितवाने के लिए भारत में कुछ लोग हवन-पूजन तक कर रहे थे। फिर भी हिलेरी मैडम सर्वे में आगे चल रहीं थीं। जब हवन-पूजन से भी बात नहीं बनी तब हमने खुद मैदान में उतरने का फैसला कर लिया, अब हम हिलेरी के गढ़ में जाकर बूथ लूटकर दिखाएँगे और ट्रम्प भैया को जितवाएंगे। लगे हाथ ऊत्तर प्रदेश के चुनाव से पहले हमारा बूथ लूटने का रिहर्सल भी हो जाएगा।”- कहते हुए नेताजी अपना बोर्डिंग पास लेने चले गए।

“लेकिन आप डोनाल्ड ट्रम्प का समर्थन क्यों कर रहे हैं?” ऐसा पूछे जाने पर एक और बाहुबली नेता ने बताया कि- “हमें ट्रम्प की आँखों में अपना अक्स नज़र आता है।” बाहुबली नेता अमेरिका पहुँचते ही ‘जेटलेग’ की शिकायत करने के बजाय सीधे काम पर लग जाएँगे। हिलेरी क्लिंटन के समर्थन वाले एरिया में जाकर बूथ पर कब्ज़ा कर लेंगे और ट्रम्प को वोट देने के लिए लोगों को धमकाएंगे। विशेषज्ञों का मानना है कि अब ट्रम्प को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है।



ऐसी अन्य ख़बरें