Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

ट्रम्प की सऊदी यात्रा से गुस्साए हिन्दू सेना सदस्य,ट्रम्प से हवन सामग्री के पैसे भरने को कहा

22, May 2017 By banneditqueen

एजेंसी. पिछले वर्ष अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों के पहले ट्रम्प और उनके अमेरिकी समर्थकों के अलावा अगर कोई उनकी जीत की कामना कर रहा था, तो वो थे वो हिन्दू सेना के सदस्य। चुनावों के पहले हिन्दू सेना के सदस्यों ने ट्रम्प की जीत के लिए हवन कराया था। हिन्दू सेना को उम्मीद थी कि शायद ट्रम्प ही आतंकवादियों से विश्व को मुक्ति दिला सकते हैं। हिन्दू सेना के सदस्यों ने कई तरह के हवन और पूजा करवाई। यहाँ तक कि जब ट्रम्प जीते तब उनकी फोटो को केक भी खिलाया। पर कल जब  राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सऊदी अरेबिया की यात्रा की तब हिन्दू सेना के सदस्य खासे नाराज़ हो गए।

क्या हिन्दू सेना करेगी ट्रम्प  के खिलाफ बगावत
क्या हिन्दू सेना करेगी ट्रम्प के खिलाफ बगावत

हिन्दू सेना के सदस्यों को उम्मीद थी की ट्रम्प सऊदी देशों के सामने नहीं झुकेंगे, पर ऐसा नहीं हुआ। कल जब हिन्दू सेना के अध्यक्ष मंगल नारंगी को इस बात की खबर लगी कि ट्रम्प सऊदी यात्रा पर हैं, तब उन्होंने टी.वी. चलकर न्यूज़ चैनल देखना शुरू किया। उन्हें उम्मीद थी कि शायद कोई ट्विस्ट आए और जैसे ही ट्रम्प अपनी स्पीच शुरू वैसे ही ISIS पर हमला होगा। पर जब ट्रम्प ने ये कहा कि सभी अब्राहमिक धर्मों को साथ आना चाहिए मंगल आग बबूला हो गए। उन्होंने तुरंत ही अपनी सेना के सदस्यों को जमा किया और कहा ”कल हम ट्रम्प के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे, आप सभी को ज्ञात होगा कि डोनाल्ड ट्रम्प ने हमें धोखा देकर सऊदी देशों के साथ हाथ मिला लिया है। यह देखना ज़रूरी है कि ट्रम्प जी तक हमारी बात पहुंचे। अगर हमने हवन नहीं कराया होता तो वो जीतते भी नहीं। उनसे हमारी जो महात्वाकांक्षाएं हैं अगर वो पूरी नहीं हुई तो दूसरा हवन कराकर उनका इम्पीचमेंट करवाना होगा।”

आज सुबह हिन्दू सेना ने उसी मंदिर के सामने प्रदर्शन किया जहां उन्होंने ट्रम्प की जीत के लिए हवन किया था। एक सदस्य ने कहा ”हमने ट्रम्प जी को पिछले हवन का बिल भेज दिया है, हवन-पूजा में जो सामग्री लगी थी उसका पूरा पैसे हमे तीन गुना वसूलेंगे और उसी पैसे से दुबारा उनको हटवाने के लिए हवन होगा ।” सेना ने बिल की एक प्रति व्हाइट हाउस पहुंचा दी है। देखना यह है कि ट्रम्प पैसा भेजेंगे या फिर सेना उन्हें राष्ट्रपति पद से हटाने के लिए सेना खुद ही हवन करेगी।



ऐसी अन्य ख़बरें