Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

इस वेलेंटाइन पर अपनी प्रेमिका से नहीं मिल पाएगा हाफ़िज़ सईद, ब्रेकअप की संभावना

12, Feb 2017 By bapuji

लाहौर. ऐसे बहुत सारे लोग, जिनकी गर्लफ़्रेंड नही है, इस वेलेंटाइन पर दुखी हैं और फ़ेसबुक पर कपल्स की फोटो देखकर अपना खून जला रहे हैं लेकिन आतंकियों के आका हाफ़िज़ सईद के ऊपर तो दुखों का ज़खीरा ही टूट पड़ा है। वेलेंटाइन से कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान की सरकार ने हाफ़िज़ को उसके घर मे ही नज़र-बंद कर दिया। जिस वजह से इस वेलेंटाइन पर हाफ़िज़ और उसकी गर्लफ़्रेंड सुल्ताना की मुलाकात मुमकिन नही लगती।

Hafiz-Saeed
नज़रबंदी में मायूस बैठा हाफ़िज़ सईज

हाफ़िज़ ने इसका ठीकरा अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के सर पर फोड़ा है। फ़ेकिंग न्यूज़ (इंटरनेशनल डिविजन) के संवाददाता से बात करते हुए हाफ़िज़ रो पड़ा और बोला- “लाहौल विला कुवत! ये सब उस नापाक, मरदुद ट्रंप की करतूत है। हाउस-अरेस्ट ही करानी थी तो 14 के बाद करवा देता। इन लोगों ने फ़ोन-इंटरनेट भी बंद कर रखा है, व्हॉट्सएप भी नही हो रहा। अगर ब्रेकअप हो गया तो इस उम्र में दूसरी गर्लफ़्रेंड मिलना भी मुश्किल है, खुदा तुझे कभी माफ़ नही करेगा ट्रंप!”

वहीं, गर्लफ़्रेंड सुल्ताना भी काफ़ी नाराज़ दिखाई दीं। “इनको मेरी तो कोई फिकर ही नहीं है। आधा टाइम जेल में रहते हैं और आधा टाइम आतंकी कैंप में पड़े रहते हैं। अगर इस बार नहीं मिले और गिफ्ट नहीं लाये तो दिल पे पत्थर रख के मैं तो ब्रेकअप कर लूँगी!” गिफ्ट के बारे में पूछने पर सुल्ताना शर्मा गयीं और बोलीं- “हाफिज़ काफ़ी अच्छे गिफ्ट देते हैं। पिछले साल छोटे-छोटे लाइव हैंड-ग्रेनेड का एक नेकलेस दिया था, जो बहुत क्यूट था। और उसके पिछले साल एक आर-डी-एक्स भरा हुआ फ्लफी-टेडी बीयर दिया था, जिसे मैं पूरे दिन अपने साथ रखती थी। इस साल 10 TNT का एक छोटा न्यूक्लियर बम देने का वादा किया था लेकिन इस नारंगी-मुहे ट्रंप की वजह से सब तबाह हो गया।”

उधर, दुखी हाफ़िज़ फिलहाल अपने घर पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को कुछ ले-देकर एक घंटे के लिये बाहर जाने की परमिशन की जुगाड़ में है। अब ये तो समय ही बताएगा कि इस वेलेंटाइन पर सईद को मुलाकात की खुशी मिलती है या ब्रेकअप का ग़म!



ऐसी अन्य ख़बरें