Sunday, 30th April, 2017
चलते चलते

हाफ़िज़ सईद ने हाजमा चूरन की जगह ग़लती से खाया यूरेनियम-235, लूज हुआ मोशन

05, Mar 2017 By bapuji

लाहौर. मास्टरमाइंड हाफ़िज़ सईद के लिए ये साल अच्छा नही जा रहा। हाउस अरेस्ट से परेशान चल रहे हाफ़िज़ के साथ ग़लती से अब एक ऐसा हादसा हो गया, जो किसी जहन्नुम के जल्लाद ने भी नही सोचा होगा। फ़ेकिंग न्यूज़ इंटरनेशनल डिवीजन के हवाले से ख़बर आई है कि हाफिज़ ने ग़लती से यूरेनियम-235 खा लिया है और इससे उन्हें लूज मोशन शुरू हो गये हैं।

Hafiz-Saeed
लूज मोशन से परेशान हाफ़िज़ सईद

हुआ यूँ कि हाफिज़ का ख़ादिम तबरेज़ एक छोटा बम बनाने के लिए बगल के न्यूक्लियर कारखाने से थोड़ा यूरेनियम-235 ले कर आया था और उसे एक शीशी में रख कर बकरियाँ चराने चला गया। वहीं, हाफिज़ रोज की तरह हाज़मे का चूरन खाने के लिए उठे और ग़लती से यूरेनियम वाली शीशी उठा ली। यूरेनियम का चूरन फांकते ही हाफ़िज़ के पेट मे तेज दर्द शुरू हुआ और उन्होंने ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। बाद मे जब खादिम तबरेज़ ने जब शीशी के चूरन के बारे में  बताया तो हाफ़िज के होश उड़ गये।

पाठकों को बता दें कि यूरेनियम-235 एक अत्याधिक रेडियोएक्टिव पदार्थ है और न्यूक्लियर बम बनाने के काम में आता है इससे ख़तरनाक गामा किरणें निकलती हैं, जिससे अच्छे-अच्छे दरियाई घोड़े को दस्त लग जाएं, इंसान क्या चीज़ है!

बहरहाल, लूज मोशन के मारे हाफ़िज सईद का एक पैर अभी बाथरूम में ही है और उन्होंने जाने-माने हकीम साहब से अपनी नब्ज़ दिखाई है। हकीम साहब ने हिदायत दी है कि बहुत हिलने-डुलने से पेट में छोटा न्यूक्लियर रिएक्टर बनने की संभावना है और शांति से हैवी वाटर पीने को कहा है।

हर इंसान के पेट को दहला देने वाली इस घटना से एक बात अच्छी यह हुई कि आतंकियों के आका की हाज़मे की बीमारी दूर हो गयी है। खादिम तबरेज़ की जमकर पिटाई की गयी है और हमारे संवाददाता के अनुसार उसे अब ‘लंबी छुट्टी’ पर भेज दिया गया है।



ऐसी अन्य ख़बरें