Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

बीजेपी समर्थकों ने मनुषी चिल्लर के विश्व सुंदरी बनने का श्रेय दिया प्रधानमंत्री मोदी को

20, Nov 2017 By banneditqueen

एजेंसी. हरियाणा की बात हो और लिंगानुपात की बात न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। पहले हरियाणा की फोगट बहनें और अब विश्व सुंदरी मनुषी चिल्लर ने साबित कर दिया है कि सच में हरियाणा में बेटियां बच भी रही हैं और खेल कूद भी रही हैं और विश्व में नाम भी कमा रही हैं । परसों जब हरियाणा की मनुषी  चिल्लर ने विश्व सुंदरी का ताज पहना तो जहाँ एक तरफ पूरी दुनिया उन्हें बधाइयाँ दे रही थी वहीँ बीजेपी समर्थक इसका श्रेय नरेंद्र मोदी को दे रहे थे।

manushi-chillarएक समर्थक ने ट्वीट किया ”ये मोदीजी का कमाल है कि भारत की बेटी ने विश्व में इतना ऊंचा नाम किया। मोदी जी आने के पहले भारत का नाम बहुत कम लोग जानते थे इसलिए हमें इतने सालों से विश्व सुंदरी का ख़िताब नहीं मिला। जो आखिरी मिला था वो भी वाजपेयी जी की सरकार में मिला था। इसका मतलब यही है कि बीजेपी की सरकार ही विश्व सुंदरी का खिताब जितवाने के काबिल।” एक समर्थक ने तो यह भी कह दिया कि ”क्यूंकि इस ख़िताब का आयोजन चीन में हुआ था और चीन पहले ही मोदी जी के कारण भारत से डरा हुआ है इसी के चलते उन्होंने भारत की युवती को मिस वर्ल्ड बना दिया।”

वहीँ इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा ”मोदी जी भले इस बात का श्रेय लेना चाहें पर सच तो यह है कि महिला सशक्तिकरण का नारा तो राहुल गांधी जी ने ही दिया था।”



ऐसी अन्य ख़बरें