Saturday, 18th November, 2017

चलते चलते

राहुल के पतीले वाले भाषण के बाद ओबामा दंपति में झगड़ा, मिशेल को ज़बरदस्ती रसोई में भेजा बराक ने

08, Mar 2017 By बगुला भगत

वॉशिंगटन/जौनपुर. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पतीले वाले भाषण की वजह से ओबामा दंपति की ख़ुशहाल ज़िंदगी में तूफ़ान आ गया है। राहुल ने जैसे ही जौनपुर की रैली में कहा कि “ओबामा जी की पत्नी अपनी रसोई में कुछ पकाएं और पतीला देखें…”, तभी से बराक ओबामा, मिशेल को ताने मारे जा रहे हैं।

barack & michelle
डाइनिंग टेबल पर मुंह फुलाकर बैठे बराक और मिशेल

वॉशिंगटन के पेनसिल्वेनिया एवेन्यू स्थित ‘ओबामा-कुटीर’ से कल रात से ही लड़ने-झगड़ने की आवाज़ें आ रही हैं। बराक ओबामा, मिशेल पर रसोई में काम करने का दबाव बना रहे हैं, जबकि मिशेल रसोई में क़दम रखने से भी इनकार कर रही हैं। उन्होंने साफ़ कह दिया है कि “मर जाऊंगी लेकिन बर्तनों को हाथ नहीं लगाऊंगी!”

उनके पड़ोसियों ने बराक को चिल्लाकर यह कहते हुए सुना कि “इंडिया के लोगों को लगता है कि ये बेचारी तो हमेशा बर्तन धोने में ही लगी रहती है। उन्हें क्या पता कि ये महारानी तो रसोई में झांकती तक नहीं है। दो-दो कामवाली तो सिर्फ़ बर्तनों के लिये ही लगा रक्खी हैं। मैं कह-कह के थक गया कि अब मैं प्रेसिडेंट नहीं रहा! थोड़ा खर्चा कंट्रोल करो। लेकिन ये कहां सुनेगी! ऊपर से वो चू@#% ट्रंप विदेशियों को भगा रहा है, इस वजह से सस्ती कामवाली मिलना और भी मुश्किल हो गया है।”

“उस राहुल गांधी को क्या पता कि पकाता भी मैं हूं और धोता भी मैं ही हूं। उसे भी पतीला लिये हुए मिशेल ही दिखाई दी, मैं दिखाई नहीं दिया!” -बराक ने डाइनिंग टेबल पर मुक्का मारते हुए कहा।

उधर, मिशेल भी राहुल गांधी से खार खाये हुए हैं। उन्होंने हाथ नचा-नचाकर कहा- “उसकी ख़ुद की शादी तो हो नहीं रही, हमारी तुड़वाने पे लगा हुआ है। ये इंडियन लोग औरतों को हमेशा रसोई में ही देखेंगे- बर्तन मांजते हुए! एक उनका वो प्राइम मिनिस्टर, जो हर दूसरे दिन आ टपकता था, आते ही कहता था- ‘आज तो मिशेल भाभी के हाथ का बना खाना ही खाऊंगा’। ब्लडी एंटी-विमेन पीपल!”

इस बीच, अभी-अभी पता चला है कि ‘ओबामा-कुटीर’ से जो तांबे का पतीला मिला है, उस पर ‘मेड इन मुरादाबाद’ लिखा हुआ है, जो राहुल जी के जीजा जी रॉबर्ट वाड्रा के बर्तनों के कारखाने में बना है।



ऐसी अन्य ख़बरें