Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

अर्नब का चैनल लॉन्च होने से एक दिन पहले ही पाकिस्तान ने हथियार डाले, अब सारे सबूत मानने को राज़ी

05, May 2017 By बगुला भगत

मुंबई/इस्लामाबाद. जो पाकिस्तान कल तक हमारे सैनिकों से बर्बरता के सारे सबूतों को नकार रहा था, आज अचानक उसने ना सिर्फ़ वे सारे सबूत क़ुबूल कर लिये बल्कि हमारी सारी शर्तें मानने को भी तैयार हो गया। पाकिस्तान ने कहा है कि “आज के बाद अगर हमारे जवान बॉर्डर पे चूँ भी करें तो उन्हें फांसी पे लटका देना!”

Arnab Republic2
“आ रहा हूँ….पाकिस्तान!”

और यह सब संभव हुआ है हमारे ‘प्राण-घातक’ एंकर अर्नब गोस्वामी की वजह से! पाकिस्तान को जैसे ही पता चला कि कल यानि 6 मई को अर्नब गोस्वामी का चैनल लॉन्च होने वाला है, उसने भारत के सामने घुटने टेक दिये। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख़्वाज़ा आसिफ़ ने घुटनों पर बैठते हुए कहा कि “अगर भारत अर्नब का मुंह हमारी ओर से घुमा ले, तो हम कुछ भी करने को तैयार हैं।” “क्या कुलभूषण को भी छोड़ दोगे?” यह सुनकर ख़्वाज़ा माथे का पसीना पोंछते हुए बोले, “चाहे तो उसे आज ही ले जाओ!” फिर मन ही मन बड़बड़ाये, “जान है तो जहान है!”

देश के जाने-माने रक्षा विशेषज्ञ जेडी भक्षी ने फ़ेकिंग न्यूज़ से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि “पिछले छह महीनों से, जब से अर्नब ने टीवी छोड़ा है, पाकिस्तान का हौसला बहुत बढ़ गया था, आये दिन बॉर्डर पे गोलीबारी कर रहा था। अब निकल गयी ना सारी हेकड़ी! आक् थू!” -कहते कहते भक्षी जी की आंखों से खून और मुंह से झाग निकलने लगे।

“तब से मैं भी पाकिस्तान का कुछ नहीं बिगाड़ पा रहा था। ये दूसरे चैनल वाले मेरे सारे हथियार नहीं चलने देते। अब देखता हूं कौन रोकता है मुझे पाकिस्तान को पेलने से!” -भक्षी जी ने झाग पोंछते हुए कहा।

इस बीच, कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय झा का भी कुछ दिनों से कोई अता-पता नहीं है। माना जा रहा है कि झा जी भी अर्नब के डर से कहीं अंडरग्राउंड हो गये हैं। उन्हीं की तरह पाकिस्तान के कई एक्सपर्ट और भूतपूर्व आर्मी ऑफ़िसर भी ‘अल्लाह-अल्लाह’ करते हुए दुबई और शारजाह की फ़्लाइट में बैठते देखे गये हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें