Wednesday, 28th June, 2017
चलते चलते

नासा का खुलासाः 'अमेरिका के बजाय किसी और देश में उतर सकते हैं एलियन', पूरा अमेरिका सदमे में

01, Sep 2016 By बगुला भगत

वॉशिंगटन. अमेरिकी न्यूज़ चैनल सीएनएन ने दावा किया है कि नासा की जांच में पता चला है कि एलियन अमेरिका की बजाय एशिया के किसी देश में उतर सकते हैं। इस ख़ुलासे के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गये हैं, पूरे अमेरिका में हड़कंप मचा हुआ है। हर अमेरिकी के मुंह से यही निकल रहा है- “ऐसा कैसे हो सकता है भला!”

Alien 7
ओबामा के बंदे एलियन के भेस में

इस ख़बर को सुनते ही राष्ट्रपति बराक ओबामा ने तुरंत एक आपात बैठक बुलायी, जिसके बाद अमेरिका ने अंतरिक्ष में सैंकड़ों यान तैनात कर दिये, जो यूएफ़ओ को अमेरिका की ओर मोड़ने का काम करेंगे। अंतरिक्ष में जगह-जगह ‘अमेरिका इधर है’ वाले तीर के निशान भी बना दिये हैं।

इसके अलावा, ‘अमेरिका में आपका स्वागत है’ ‘अमेरिका में पधारने के लिये आपका धन्यवाद’ ‘कुछ दिन तो गुज़ारिये अमेरिका में’ जैसे साइन बोर्ड भी अंतरिक्ष में जगह-जगह नज़र आ रहे हैं।

ओबामा प्रशासन के एक अधिकारी ने सीएनएन से बातचीत में कहा कि “दुनिया का बच्चा-बच्चा जानता है कि अगर एलियंस आयेंगे तो अमरीका में ही आयेंगे। हमारे बच्चे सौ साल से एलियन के उतरने का इंतज़ार कर रहे हैं, वे तो उन्हें अपने घर का ही बंदा मानते हैं।”

“हम इतने सालों से यहां गाल मरा रहे हैं! उन चूतिये एलियंस पे सैंकड़ों फ़िल्में बना लीं, ख़रबों डॉलर फूंक दिये। और अब वे कहीं और उतर जायें। नेवर एवर!” -अधिकरी ने ग़ुस्से में कहा।

सीएनएन ने व्हाइट हाउस के सूत्रों के हवाले से यह भी बताया है कि ओबामा अपने चार बंदों को एलियन बनाकर रोजवैल में उतारने की सीक्रेट प्लानिंग बना रहे है। उनका मानना है कि अगर वे स्टुपिड एलियंस थर्ड वर्ल्ड के किसी कंट्री में उतर गये तो अमेरिका की क्या इज़्ज़त रह जायेगी। उन्हें यह डर भी सता रहा है कि अगर ट्रंप ने इसे चुनावी मुद्दा बना लिया तो हिलेरी चुनाव भी हार सकती हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें