Wednesday, 13th December, 2017

चलते चलते

"पृथ्वी की लड़कियों में से ही कैसे चुन ली 'मिस यूनिवर्स'?" -'पैंडोरा' ग्रह की एलियन सुंदरी हुई आग-बबूला

04, Dec 2017 By बगुला भगत

वॉशिंगटन डीसी. आख़िरकार वो अनहोनी घट ही गयी, जिसका पृथ्वीवासियों को सैंकड़ों सालों से इंतज़ार था। अभी तक सिर्फ़ हमारी फ़िल्मों में ही नज़र आने वाले एलियन्स आख़िरकार कल रात धरती पर पहुँच ही गये। और उन्हें धरती पर आने के लिये मजबूर किया है ‘मिस यूनिवर्स’ कॉन्टेस्ट ने!

miss universe
पृथ्वी की ‘मिस यूनिवर्स’ को देखती पैन्डोरा ग्रह की सुंदरी

कई ग्रहों की एलियन सुंदरियों ने कल रात अमेरिका में किसी गुप्त जगह पे लैंड किया और ‘मिस यूनिवर्स’ प्रतियोगिता के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी की। पैंडोरा ग्रह (अवतार फ़िल्म वाला) की सुंदरी नेयतीरी तो ग़ुस्से में आग-बबूला हो रही हैं। उन्होंने डेमी ले नेल पीटर्स के पोस्टर हाथों में ले रखे थे, जो कुछ दिनों पहले लास वेगास में नयी मिस यूनिवर्स चुनी गयीं हैं।

“जब ये पूरे ‘ब्रह्माण्ड’ का ब्यूटी कॉन्टेस्ट है तो फिर तुम लोग हमें क्यों नहीं इन्वाइट करते? अगर ‘पीके’ वाले भैय्या ना बताते तो हमें तो पता ही नहीं चलता कि तुम लोग ये फ्रॉड पचास साल से कर रहे हो। !” -नेयतीरी ने अपनी ‘नावी’ भाषा में चिल्लाते हुए कहा।

“और जब तुम लोगों ने अपने ग्रह के लिये ऑलरेडी एक ‘मिस वर्ल्ड’ कॉन्टेस्ट बनाया हुआ है तो फिर इस मिस यूनिवर्स की क्या ज़रूरत पड़ गयी थी?” -लैंडोरा की सुंदरी सैनतीरी ने नेयतीरी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा।

“तुम लोगों का सलेक्शन तो राहुल गांधी के कांग्रेस प्रेसिडेंट बनने की तरह हो गया! आप ही आप लड़ो और जीत जाओ!” -नेयतीरी ने ग़ुस्से में पूँछ पटकते हुए कहा। “अगर पंद्रह दिन के अंदर नया मिस यूनिवर्स नहीं कराया तो तुम्हारे ग्रह पे हमला कर देंगे!” -उन्होंने धमकी दी और सभी सुंदरियों के साथ अपनी उड़न तश्तरी में सवार होकर उड़ गयीं।

उधर, इस ख़बर को सुनते ही अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने पैंडोरा ग्रह के ख़िलाफ़ धड़ाधड़ एक के बाद एक कई ट्वीट्स कर डाले। उन्होंने पैंडोरा को उड़ा देने की धमकी भी दी है।



ऐसी अन्य ख़बरें