Monday, 1st May, 2017
चलते चलते

पिंटेक्स के फोन पर iPhone 6 का कवर लगाकर घूम रहा युवक iPhone 7 की खूबियाँ बताता धरा गया

30, Aug 2016 By banneditqueen

दिल्ली. साउथ दिल्ली में रहने वाले प्रीतम कुमार को दिखावा करने का शौक बचपन से था। हर बात में बड़ी बड़ी डींगे हाँकने की तो जैसे उसे बीमारी थी। उसके दोस्त उसे फेकचंद के नाम से जानते थे। महँगे महँगे ब्रांड के फर्स्ट कॉपी खरीद कर वह दोस्तो में अपनी धौंस जमाता था। पिछले साल iphone 6 के भारत में लॉंच होने से पहले ही उसने लोगों के बोला कि वह विदेश में अपने दोस्त से iphone मंगवा चुका है वो भी सस्ते में। कुछ ही दिनों में उसका iphone आ भी गया।

भरत का नकली I phone
प्रीतम प्यारे का नकली iphone

इसके बाद उसके दोस्तो को यकीन हो गया कि शायद प्रीतम फेंकता नहीं है पर सच में में उसके पास काफी पैसा और पहचान है। कुछ ही दिन पहले उसने दोस्तों से कहा कि “मैं iphone 7 अगले हफते ही मंगा रहा हूँ, इस बार वाले iphone में कई सारी खूबियाँ हैं।” काफी देर तक डींगे हाँकने के बाद ‘बार बार देखो’ मूवी के गानों की बात होने लगी। उस पर भी प्रीतम ने फेकना शुरू किया कि ”मेरे पास उस फिल्म के Censored सीन्स हैं।” बोलते बोलते उसके मुँह से निकल गया कि ब्लूटूथ से सीन्स दे सकता है और उसने अपना फोन एक दोस्त को थमा दिया।

उसके दोस्त का तभी अचानक इस बात पर ध्यान गया कि iphone में तो ब्लूटूथ होता ही नहीं है। दोस्त ने कुछ बहाना कर के प्रीतम को दूर भेजा और उसका फोन चेक करने लगा। तभी उसने देखा कि प्रीतम के पास iphone है ही नहीं बल्कि Pintex का फोन है जिसपर iphone 7 का कवर चढ़ा है और रिंगटोन लगी है। उसके दोस्तों ने उसका भांडा फोड़ने के लिये उससे कहा कि वह iphone 6 की खामियाँ बताए। प्रीतम एक दम चुप हो गया और हकलाने लगा जैसे ही कुछ बहाना बना कर भागने को खड़ा हुआ तो सारे दोस्त हँसने लगे। उसके दोस्तों ने उसे कहा कि वह सच्चाई जान चुके हैं। प्रीतम ने बहाना बनाया कि आज बाइक से घूमने जाने वाला था इसीलिये उसने Pintex का फोन अपने साथ रखा था ताकि उसके iphone को कुछ न हो। इतना बोलते ही वह भाग खड़ा हुआ।



ऐसी अन्य ख़बरें