Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

टेस्ला ने अंतरिक्ष में भेजी रोडस्टर, अब रोहित शेट्टी 'गोलमाल 6' के लिए अंतरिक्ष में भेजेंगे कार

07, Feb 2018 By banneditqueen

मियामी. अमेरिका की प्राइवेट स्पेस कंपनी स्पेसएक्स ने अपना फॉल्कन हैवी रॉकेट लॉन्च कर दिया है।” आमतौर पर टेस्टिंग रॉकेट में स्टील के ब्लॉक रखकर भेजे जाते हैं, लेकिन इलॉन मास्क को यह बोरिंग लगा। इसीलिये उन्होंने राकेट के साथ अंतरिक्ष में कार भेजने का प्लान बनाया। इस रॉकेट के साथ भेजी जाने वाली कार असली टेस्ला रोड्स्टर है।

ajay devganजब यह खबर बॉलीवुड के होनहार डायरेक्टर रोहित शेट्टी को पता चली तब ही उन्होंने मन बना लिया कि गोलमाल पाँच के बाद गोलमाल 6 अंतरिक्ष में बनाऊंगा और इस बार वहाँ कार उड़ाऊंगा। रोहित शेट्टी ने फेकिंग न्यूज़ से बातचीत में बताया कि ”मेरी फिल्मों में कहानी तो वैसे भी नहीं होती है इसलिए मैं कारें उड़ा उड़ा कर दर्शकों का मन बहलाता हूँ। पर अब दर्शक भी वही सब सीन देख के बोर हो गए हैं इसीलिए अब मैंने सोचा है कि टेस्ला कंपनी से बात कर के अगली फिल्म के लिए 10-15 कार्स अभी से बुक कर लूँ।”

रोहित ने यह भी कहा कि ”स्पेस में कार्स उड़ेंगी तो धरती पर लोगों को लगेगा कि तारे टूट रहे हैं।” जब हमने रोहित से अगली गोलमाल की कहानी पूछी तो उन्होंने जवाब दिया ”आप भी कहाँ कहानी के पीछे पड़े हुए हो, कार देखो कार। इस बार तो मेरा ट्रेक्टर,बस और ट्रेक्टर ट्राली उड़ाने का प्लान है। अजय देवगन का एक पाँव ट्रक पर, एक पाँव ट्राली पर और बम धमाका होते ही वो बस की छत पर कूद जाएंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें