Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

ज़्यादा कमाई होने पर BCCI पर भड़के कोहली- "पैसा...पैसा...पैसा! आख़िर कितना पैसा दोगे मुझे!"

28, Nov 2017 By बगुला भगत

नागपुर. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर बीसीसीआई पर जमकर बरसे हैं। ज़्यादा क्रिकेट के बाद कोहली ने बोर्ड से बहुत ज़्यादा पैसे मिलने पर नाराज़गी जताई है। मीडिया को अपनी सेलरी स्लिप दिखाते हुए कोहली ने कहा, “क्या करुँ इत्ते पैसे का! ख़त्म ही नहीं होता! दो करोड़ सालाना, हर मैच की फ़ीस अलग, आईपीएल वाली इन्कम अलग और एड से हुई कमाई अलग! क्या इत्ता पैसा देना चाहिये किसी प्लेयर को? ”

Kohli- BCCI
बीसीसीआई पर बरसते कोहली

ऑडी की ढाई करोड़ की नयी कार खरीदने के बाद कोहली मीडिया से बात कर रहे थे। “एड से ही मेरी इत्ती कमाई हो जाती है कि अगर मैं पूरे साल सेलरी ना भी उठाऊँ तो भी कोई फरक नी पैंदा! मैं इत्ती एड करता हूँ…इत्ती एड करता हूँ कि टीवी पे रोज़ 3 घंटे से ज़्यादा टाइम तो मैं ही नज़र आता हूँ।”

“पैसों को ठिकाने लगाने की वजह से ही मैं हर महीने नयी कार खरीदता हूँ और कोई भी एक करोड़ से नीचे की नहीं होती! लेकिन कार भी कित्ती खरीदूँ? ऑडी…एस्टन मार्टिन…लैंबोर्गिनी…सब तो ले लीं! इन्हें चलाने का टाइम भी नहीं मिल पाता मुझे! पाँच तो लेने के बाद से ऐसे ही खड़ी हैं। बताओ, ये कोई बात है!” -यह कहकर कोहली अपने 34 करोड़ के नये फ़्लैट के बेडरूम का कलर सलेक्ट करने मुंबई रवाना हो गये, जहाँ वो लगे हाथों तीन नये विज्ञापनों की शूटिंग भी निपटाएंगे।

कोहली की इस शिकायत पर बोर्ड ने गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया है। बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा कि “अगर खिलाड़ी सेलरी के पैसों को खर्च नहीं कर पा रहे हैं तो हमें इस पर ध्यान देने की ज़रूरत है। लेकिन कोहली से ज़्यादा टेंशन तो हमें जड़ेजा की है! पता चला है कि उसके भी पैसे खर्च नहीं हो पा रहे।”



ऐसी अन्य ख़बरें