Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

दिल्ली में रोहित शर्मा और कोहली समर्थक आपस में भिड़े

07, Jan 2018 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. सूचना मिली है कि दिल्ली के ‘मजनूँ का टीला’ इलाके में कोहली और रोहित शर्मा के फैन्स आपस में भिड़ गए। दरअसल, पहले टेस्ट की पहली पारी में जब कोहली सस्ते में आउट हो गये तो किसी ने अनुष्का वाला जोक फिर से ट्वीट कर दिया। यह देखकर कोहली के फैन आग-बबूला हो उठे। उन्होंने भी ‘शर्मा जी का लड़का’ वाले जोक्स पोस्ट करने शुरू कर दिए।

kohli-rohit
समर्थकों से शांत रहने की अपील करते विराट और रोहित

कुछ देर तक तो ये लड़ाई ‘वर्चुअल’ चलती रही लेकिन फिर कोहली के फैंस अचानक ‘फिजीकल’ हो गए और उन्होंने रोहित शर्मा गैंग पर धावा बोल दिया। रोहित गैंग ने भी चूड़ियाँ नहीं पहन रक्खी हैं, उन्होंने भी जंग का एलान कर दिया। देखते ही देखते रोहित और कोहली के फैंस बीच सड़क पर उलझ पड़े। यह कार्यक्रम लगभग आधे घंटे तक चला।

इस झगड़े में दोनों गुटों का भारी नुकसान हुआ है। पुलिस के आने पर ही दोनों ओर से संघर्ष विराम का एलान हो पाया। घायलों की गिनती की जा रही है, इसके बाद ही पता चल पाएगा कि किस गुट ने ज्यादा हाथ साफ़ किया है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

कोहली सेना की ओर से मार खाने वाले नीमेश कोहली ने बताया कि “ये जित्ते भी रोहित शर्मा के फैंस हैं ना! सब के सब ‘लूजर्स’ हैं! हर जोक में भाभीजी को बीच में ले आते हैं! दम है तो बिना भाभीजी के जोक बना के दिखाओ सालों, खुल्ला चैलेंज है मेरा!”-कहते हुए वह हाँफने लगा।

वहीं, रोहित शर्मा की ओर से मार खाने वाले हीरेश शर्मा ने बताया कि “भाई, कोहली के दिन गये अब! अब तो शर्मा जी का लड़का ही कैप्टन बनेगा! देखा नई तूने कैसे पाँच रन पे निपट गया वो! ये रवि शास्त्री ज्यादा दिन तक नहीं बचा पाएगा अपने उस लाड़ले को! छीन के लेंगे कप्तानी!” -कहता हुआ वह नारे लगाने लगा।



ऐसी अन्य ख़बरें