Sunday, 20th August, 2017

चलते चलते

टीम इंडिया की हार से गुस्साई BCCI ने विराट की जगह सुशांत सिंह को बनाया कप्तान

26, Feb 2017 By कपट मुनि

पुणे. टीम इंडिया की पुणे टेस्ट में आस्ट्रेलिया के हाथों हुई शर्मनाक हार से गुस्साई BCCI ने विराट कोहली को कप्तानी से हटाने का फैसला किया है। BCCI ने कहा है कि कोहली का ध्यान खेल की जगह ऐड केम्पेन पर ज्यादा रहता है। इसलिए उन्हें कप्तानी से हटाकर सुशांत सिंह को टीम का नया कप्तान बनाया जायेगा। पत्रकारों के सुशांत के क्रिकेट के अनुभव को लेकर सवाल पूछने पर BCCI ने कहा की सुशांत सिंह धोनी की बायोपिक में बतौर कप्तान टीम इंडिया को वर्ल्डकप जिता चुके है। इस से बढ़कर देश को और क्या काबिलियत चाहिए। BCCI के इस फैसले को लेकर बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है। कुछ लोगों ने सुशांत को कप्तान बनाये जाने के फैसले का स्वागत किया है तो कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं।

खुशी के मारे बैटिंग की प्रैक्टिस करते सुशांत
खुशी के मारे बैटिंग की प्रैक्टिस करते सुशांत

विरोधियों का कहना है कि इमरान हाशमी को सुशांत की जगह कप्तान बनाया जाना चाहिए था। इमरान के समर्थकों का मानना है कि वह धोनी से सीनियर अजहर की बॉयोपिक में काम कर चुके है इस लिए उनके पास ज्यादा अनुभव है। साथ ही जिस तरह इमरान ने ऑन स्क्रीन किस के वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाये हैं वैसे ही वह क्रिकेट में भी भारत के लिए वर्ल्ड रिकॉर्ड बना सकते हैं। हमारे पत्रकार ने जब इमरान से इस मुद्दे पर बात की तो उन्होंने कहा कि BCCI ने अजहर का गुस्सा उनके ऊपर निकाला है। वह डरती है की कहीं में टीम के बाकी खिलाडियों को भी किस करना ना सिखा दूं।

बहरहाल दूसरी ओर सुशांत सिंह BCCI के इस फैसले से बहुत खुश है और उन्होंने इसी ख़ुशी में रामगोपाल वर्मा द्वारा बनाई जा रही नवजोत सिंह सिद्धू की बायोपिक “ठोक के ताली विकेट गिरा ली” भी साइन कर ली है। उन्होंने हमारे पत्रकार से बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने टीम इंडिया का कप्तान बनने के लिए विराट के हाव-भाव कॉपी करना चालू कर दिया है और वह किसी बॉलीवुड हीरोइन को भी डेटिंग के लिए ढूँढ रहे है।

वहीं विराट कोहली ने इस फैसले से नाराज होकर अपने नये ऐड केम्पेन से मिले 100 करोड़ रुपयों से एक नई टीम खरीद ली है जिसे लेकर वह “इण्डिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज” नाम की फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म में विराट टीम के कप्तान और लगान का ऐतिहासिक क्रिकेट मैच जिताने वाले भुअन टीम के कोच होंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें