Saturday, 27th May, 2017
चलते चलते

T20 मैचः टीवी पर दिखते ही ख़ुशी से उछली युवती, बगल वाले दर्शक के 4 दांत टूटे

02, Feb 2017 By Ritesh Sinha

बंगलुरू. क्रिकेट मैच के दौरान जब भी कैमरा वहां मौजूद दर्शकों पर जाता है, वे ऐसे उछल पड़ते हैं जैसे उन्हें 2000 का छुट्टा मिल गया हो। कई लोग तो सिर्फ़ इसी वजह से क्रिकेट देखने जाते हैं कि किसी तरह एक बार टीवी पर उनका चौखटा दिख सके। और टीवी पर दिखते ही पागलों की तरह चिल्लाने लगते हैं, अपनी सीट से उठकर उछलने लगते हैं। लेकिन इसी चक्कर में कल मैच के दौरान एक हादसा हो गया और एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपने दांतों से हाथ धोना पड़ा।

match
लाल घेरे में ख़ुशी से उछलती शालिनी

हुआ यूँ कि इंडिया की बैटिंग के दौरान युवराज सिंह एक ही ओवर में तीन छक्के मार चुके थे, जिन्हें देखकर पूरा स्टेडियम जोश से भरा हुआ था। एक और चौका लगते ही टीवी कैमरों ने दर्शकों की ओर रुख किया और ख़ुशी से झूम रहे दर्शकों का चेहरा दिखाने लगा। और जैसा कि अक्सर होता है, एक युवती को जैसे ही यह पता चला ही कि वो टीवी पर आ रही है। वो ख़ुशी के मारे चिल्लाने और उछलने लगी। इसी उछला-उछली में उसकी कोहनी बगल में बैठे एक बुज़ुर्ग दर्शक के मुंह पर जा लगी, जिसके फलस्वरूप उनके चार दांत भगवान को प्यारे हो गए।

दांत तोड़ने वाली आरोपी युवती का नाम शालिनी है, जो टीवी पर आने के मकसद से ही भारी मेक-अप करके स्टेडियम में पहुंची हुई थी। फेकिंग न्यूज़ से विशेष बातचीत में शालिनी ने कहा कि “मुझे पता था कि हर चौका-छक्का लगने के बाद कैमरा वाले भैया सुन्दर लड़कियों को जरूर दिखाते हैं। और मेरी किस्मत देखो कि मेरे मेक-अप की वजह से कैमरा वाले भैया ने मुझे भी टीवी पर दिखा दिया।”

“लेकिन आपके जोश के चक्कर में एक बुज़ुर्ग के दांत टूट गये। आपको इसका कोई पछतावा नहीं?”, इस पर वो बड़ी लापरवाही से बोली- “बड़े-बड़े स्टेडियमों में ऐसी छोटी-छोटी चोटें लगती रहती हैं। एनी वे, मेरा टीवी पर आने का सपना तो पूरा हो ही गया। अब मेरी फ्रेंड्स मुझसे और ज्यादा जलेंगी।” -कहकर वो खी…खी करके हंसने लगी।

वहीं, अपने चार दांत गँवा चुके 58 वर्षीय मिस्टर गोयल से जब पूछा गया कि “आपके दांत पहले से कमजोर थे क्या?” तो वो भड़क गए और बोले, “क्या बात करते हैं! मेरे सभी दांत एकदम मजबूत थे, अभी पिछले दिनों ही मैंने अपने पोते को गन्ना छीलकर दिया था। ये सब उस लड़की का किया धरा है। कैमरे को देखकर उसे इस तरह पागल नहीं हो जाना चाहिये था। वो सिर्फ अपना हाथ हिलाकर भी काम चला सकती थी लेकिन उसे तो मेरे दांत तोड़ने थे ना!” -गोयल जी ने दर्द से कराहते हुए बताया।

उधर, BCCI ने भी इस घटना पर दुःख प्रकट किया है और मि. गोयल को मुआवजा देने की घोषणा की है। साथ ही BCCI ने दर्शकों से अपील भी की है कि वे टीवी पर दिखने के चक्कर में बगल में बैठे लोगों को नुकसान ना पहुंचायें।



ऐसी अन्य ख़बरें