Saturday, 29th April, 2017
चलते चलते

वेस्टइंडीज के बीच पर स्टुअर्ट बिन्नी की बॉर्नविटा वाला दूध पीते हुए तस्वीरें वायरल

18, Jul 2016 By बगुला भगत

एंटीगा. टीम इंडिया के जल-पुरुष टेस्ट प्लेयर स्टुअर्ट बिन्नी की वेस्टइंडीज के बीच पर दूध पीने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में बिन्नी समंदर किनारे बीच पर धूप में लेटे हुए दूध पीते नज़र आ रहे हैं।

Team India
दूध पीने के बाद मज़े करते टीम इंडिया के खिलाड़ी

बीसीसीआई बिन्नी की इन तस्वीरों से बेहद ख़ुश है। बोर्ड के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मीडिया को ये तस्वीरें जारी करते हुए कहा कि “दूध पीने से उसके पानी ढोने के दिन ख़त्म हो गये हैं और प्लेइंग इलेवन में सलेक्शन के चांस बढ़ गये हैं।”

उन्होंने बताया कि “टीम इंंडिया के सभी खिलाड़ियों के लिये अब बॉर्नविटा वाला दूध पीना अनिवार्य कर दिया गया है। इसके अलावा, सारे खिलाड़ियों के कमरों की लाइटें रात को 10 बजे बंद कर दी जायेंगी। अगर कोई उसके बाद जगता हुआ मिला तो उस पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी।”

“हमने वेस्टइंडीज बोर्ड से भी मांग भी की है कि हमारे प्लेयर्स को मैन ऑफ़ द सीरीज बनने पर शैंपेन की जगह दूध की बोतल दी जाये।”

जब शुक्ला जी से लोकेश राहुल की बीयर वाली तस्वीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “वो तो वेस्टइंडीज के प्लेयर की बॉटल थी, जो उसने राहुल को पकड़ने को दी थी। ये वेस्टइंडीज वाले हमारे बच्चों को बिगाड़ना चाहते हैं, ताकि हमसे सीरीज जीत सकें।”

इस पर वेस्टइंडीज के उस खिलाड़ी ने पलटवार करते हुए कहा है कि “बीसीसीआई ने बिन्नी को ज़बरदस्ती दूध पिलाया है। उन्होंने उसे धमकी दी थी कि अगर सारी उम्र पानी नहीं ढोना चाहते तो तुम्हें दूध पीना पड़ेगा और फ़ोटो भी खिंचवाना पड़ेगा।”

इस बीच, ख़बर मिली है कि टीम इंडिया के सारे खिलाड़ी लोकेश राहुल से बेहद नाराज़ हैं। टीम के एक सदस्य ने गाली देते हुए कहा-  पैंचो, अभी तो टूर शुरु ही हुआ था। इस चूतिये ने सारे टूर की मां-बहन कर दी। इसे नेट पे फ़ोटो डालने की क्या ज़रूरत थी! युवराज का कोई फ़ोटो देखा है क्या किसी ने आज तक नेट पे?”

“बीच पे दूध की बोतल!” – कहकर वो ज़ोर से हंसा और फिर सर पकड़कर बैठ गया।



ऐसी अन्य ख़बरें