Wednesday, 13th December, 2017

चलते चलते

मास्क पहनकर श्रीलंकाई टीम के कुक और फिजियो ने की फ़ील्डिंग, खिलाड़ी कर रहे थे पालिका बाज़ार में शॉपिंग

04, Dec 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. फ़िरोज़शाह कोटला स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट मैच में ‘मास्क’ से जुड़ा एक सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा हुआ है। पता चला है कि कल जो मास्क पहनकर फ़ील्डिंग कर रहे थे, उनमें से चार टीम के मेंबर थे ही नहीं! वे चारों खिलाड़ी तो उस समय पालिका बाज़ार में शॉपिंग कर रहे थे।

Delhi-Test-Smog
मास्क पहनकर खड़े श्रीलंकाई टीम के कुक और मालिशवाले

न्यूज़ चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ ने ख़ुलासा किया है कि श्रीलंकाई टीम के कप्तान चंडीमल, मैथ्यूज, परेरा और लकमल उस समय जनपथ और पालिका बाज़ार में बरमूडा और ईयरफ़ोन वगैरह खरीद रहे थे। असल में, डिकवेला दो दिन पहले जनपथ से हाफ़ पैंट लेकर आया था। उसने उन्हें उछलते हुए बताया कि “भाई बहुत सस्ती हाफ़ पैंट और टी-शर्ट मिल रही हैं। ये देखो! इसे वो ढाई सौ बोल रहा था लेकिन लास्ट में 100 में मान गया!”

“और पालिका बाज़ार और जनपथ, फ़िरोज़शाह कोटला से ज़्यादा दूर भी नहीं है। जब स्टंप्स होने पे हाथ मिलाने का टाइम आयेगा, तब तक तो हम आराम से लौट आयेंगे। उससे पहले किसी को कुछ पता नहीं चलेगा।” -लकमल ने चंडीमल को मनाते हुए कहा। इसके बाद चारों खिलाड़ी लंच के बाद चुपके से निकल गये और उनकी जगह पे टीम के कुक और मालिशवाले मास्क पहनकर फ़ील्डिंग करने उतर गये।

अब, इस ख़ुलासे को सुनकर टीम इंडिया हैरान है। टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंकाई प्लेयर्स की MC, BC करते हुए कहा है कि “पैंचो, मैं भी तो कहूँ कि वे एलबीडब्ल्यू वाली बॉल पे कॉट बिहाइंड की अपील क्यूँ रहे थे!”

इस बीच, धुंध से परेशान होकर अंपायरों ने भी अपने लिये दूरबीन मंगा ली है। अब वे दूरबीन से देखकर ही फ़ैसला दे रहे हैं, पहले उन्हें पता ही नहीं चल रहा था कि वाइड बॉल हुई है कि बाउंसर! धुंध में यह भी पता नहीं चल रहा था कि कैच कौन से खिलाड़ी ने लपका है, लपक भी लिया है या छूट गया है, या स्ट्राइक पे कौन सा प्लेयर है!



ऐसी अन्य ख़बरें