Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

अब नवजोत सिंह सिद्धू भी बोले-"बहुत बोलता है आकाश चोपड़ा!"

16, Apr 2018 By Ritesh Sinha

अमृतसर. IPL के दर्शकों को अपनी कमेंट्री से घायल कर चुके नवजोत सिंह सिद्धू कल खुद आकाश चोपड़ा की कमेंट्री सुनकर घायल हो गए। हुआ यूँ कि कल चेन्नई और पंजाब का मैच देखते हुए गलती से उन्होंने हिंदी कमेंट्री वाला चैनल लगा लिया। उस समय आकाश चोपड़ा अपने ख़ास अंदाज में मैच का आँखों देखा हाल सुना रहे थे। इस दौरान चोपड़ा साब लगातार बोले जा रहे थे, नतीजा यह हुआ कि टीवी के सामने बैठे सिद्धू पाँच मिनट बाद ही तिलमिलाने लगे।

सिद्धू 3
आकाश चोपड़ा की दहशत के किस्से सुनाते सिद्धू साब!

“ओए गुरु! ये लड़का तो मुझसे भी ज्यादा बोलता है! कहाँ जाकर रुकेगा बर्खुरदार, ओए ठहर जा, साँस तो ले ले!” -कहते हुए सिद्धू ने माथा पकड़ लिया।

“आज मुझे पता चला कि जब मैं टीवी पर कमेंट्री करता था तो लोगों को कैसा लगता रहा होगा! कान पक गए गुरु! लाओ भई रिमोट लाओ, चैनल चेंज करो!” -वो चीख पड़े। उनकी चीख सुनकर घर वाले दौड़कर आए और उन्होंने चैनल चेंज किया। चैनल चेंज करने के बाद ही सिद्धू ने राहत की साँस ली और ‘ठोकने’ के काबिल हुए।

आकाश चोपड़ा की दहशत को याद करते हुए सरदार जी ने बताया कि “एक शेर याद आ रहा है गुरु! कहो तो खड़का दूँ? (फिर हमारे रिपोर्टर की ‘हाँ’ का इंतज़ार किए बिना ही वे बोल पड़े) ..तो शेर ये है कि “खामोशी से नाता तोड़ो, सिंह की तरह हुँकार भरो! सिमट-सिमटकर जीने वालों उठो चलो विस्तार करो! जिस सिद्धू ने सबको पकाया, IPL कमेन्ट्री से! आकाश चोपड़ा उस सिद्धू के कानों पर उपकार करो! ठोको ताली! मत रुको!”

वहीं, अर्नब गोस्वामी, संबित पात्रा और ‘Trivago’ वाले बंदे ने भी आकाश चोपड़ा की जमकर खिंचाई की है। संबित पात्रा ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “उन्हें  इतना नहीं बोलना चाहिए! मुझसे सीखो! मैं टीवी पर बहुत कम बोलता हूँ, कुर्सी से उछलता भी नहीं! मुझे तो एकदम शॉर्ट में ही बात कहना अच्छा लगता है!”



ऐसी अन्य ख़बरें