Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

"अगर कोच बना तो खिलाड़ियों को फ्री में चटपटे ट्वीट करना भी सिखाऊँगा" -सहवाग का ऑफ़र

10, Jul 2017 By आशीष कुमार

मुंबई. पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेन्द्र सहवाग ने टीम इंडिया का कोच बनने के लिये इंटरव्यू दे दिया है। बीसीसीआई की क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी (CAC) को इंटरव्यू देने के बाद सहवाग ने फ़ेक़िंग न्यूज़ को भी ट्वीट जैसा एक छोटा सा इंटरव्यू दिया। इस इटंरव्यू में उन्होंने बताया कि “अगर ये लोग मुझे कोच के लिये सलेक्ट कर लेते हैं तो मैं सारे खिलाड़ियों को चटपटे ट्वीट करना भी सिखा दूंगा और इस काम का बीसीसीआई से कोई पैसा भी नहीं लूंगा।”

Sehwag1
मज़ेदार ट्वीट के बाद मज़ेदार कमेंटरी करते सहवाग

उन्होंने आगे कहा कि “जब मुझे पता चला कि कोच चुनने के लिए स्वयं मेरे सचिन सर ही इंटरव्यू लेने वाले है तो फिर मुझे कोच बनने से कौन रोक सकता है!” हालांकि सच्चाई ये है कि जैसे ही उन्हें पता चला कि कोच बनने की दौड़ में रवि शास्त्री और टॉम मूडी जैसे और धुरंधर भी शामिल हैं तो उन्होंने अपना ये ‘ट्वीट वाला’ नया ऑफर पेश कर दिया।

सहवाग ने इसकी गुपचुप तैयारी भी शुरू कर दी है। हाल ही में उन्होंने अपने व्हॉट्सएप ग्रुप में अपनी सोसायटी के चौकीदार, दूधवाला और पान वाला को भी एड कर लिया है ताकि उन्हें मसालेदार जोक्स की कमी ना रहे। वैसे भी, उनका मानना है कि ये ट्वीट्स और जोक्स वे खुद नहीं करते बल्कि उनका हाथ करता है।

सहवाग के मन में जो घबराहट है, उसकी भी एक वजह है। अभी हाल ही में एक पार्टी के दौरान जब कोहली को कैब नहीं मिली तो रवि शास्त्री ने उन्हें अपनी गाडी में घर पहुँचाया और अगले दिन उन्हें शॉपिंग के लिए भी ले गए। दोनों की इस नजदीकी से सहवाग को लगा कि कहीं उनका पत्ता ही ना कट जाये, इसलिये उन्होंने ये ऑफर दे दिया।

उधर, इस ख़बर से खिलाडियों में नया जोश आ गया है। कुछ खिलाड़ियों ने हमारे संवाददाता से बात की और बताया कि “सहवाग सर की तो बात ही कुछ और है! उनके ट्वीट्स ज़बरदस्त और मज़ेदार होते है। हमारी फ्राइडे लेट नाइट पार्टी में अक्सर उनके ही ट्वीट छाये रहते हैं। अगर वो टीम के कोच बन जायें, तो हम ट्विटर पर भी अपना हाथ आजमायेंगे फिर हमारे ट्वीट भी ट्रेंड करेंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें