Sunday, 26th March, 2017
चलते चलते

ओलंपिक के बजाय टीवी पर WWE की फ़ाइट देख रहे थे सलमान, शेरा भी था साथ में

09, Aug 2016 By बगुला भगत

मुंबई. रियो ओलंपिक के गुडविल एंबेसेडर सलमान ख़ान कल देर रात ओलंपिक के बजाय डब्ल्यूडब्ल्यूई की फ़ाइट देखते पकड़े गये। हमारा रिपोर्टर जब ओलंपिक के बारे में इंटरव्यू करने उनके घर पहुंचा, तो उसे घर में घुसते ही सल्लू भाई और शेरा की ‘कम ऑन’ ‘कम ऑन’ की आवाज़ें सुनाई देने लगीं। रिपोर्टर को लगा कि भाई ओलंपिक का मैच देखने के लिये अभी तक जगे हुए हैं।

salman-khan1
शेरा और जैक्लीन के साथ WWE की फ़ाइट देखते सलमान

लेकिन ड्रॉइंग रूम में क़दम रखते ही उसने देखा कि वहां तो टीवी पे WWE की फ़ाइट चल रही है और वो शेरा और जैक्लीन के साथ ‘येस’ ‘येस’ कर रहे हैं। हमारे रिपोर्टर को देखते ही उन्होंने टीवी बंद कर दिया और बोले- “उधर एड आ गयी थी तो हम तो ऐसे ही चैनल बदल के देख रहे थे कि और जगह क्या आ रहा है!”, फिर ब्रेसलेट घुमाते हुए उससे आने की वजह पूछी। रिपोर्टर ने कहा- “सर वो दीपा करमाकर जिम्नास्टिक के फ़ाइनल में पहुंच गयी है रियो में…”

अच्छा, दीपिका भी उधर गयी है। मेरे को बताया नहीं, मैं गुड लक बोल देता उसको!” -सल्लू भाई ने हैरानी जताते हुए कहा। “सर, दीपिका नहीं, दीपा…दीपा करमाकर!”, यह सुनकर वो शेरा की ओर देखते हुए बोले- “हां, दीपिका की तरह सबको अपना कर्मा करना चाहिये…I also believe in Karma! क्यूं शेरा? करमा कर फलों की चिंता मत कर!” शेरा और जैक्लीन ने भी हाई फ़ाइव करते हुए हां में हां मिलायी- “जी भाई!”

इसके बाद सलमान ने हमारे रिपोर्टर को बिठा लिया और उसे जॉन सीना से लेकर ट्रिपल एच तक सारे WWE फ़ाइटर्स के नाम एक सांस में बता दिये। जबकि ‘सुल्तान’ फ़िल्म के अपने पहलवान कैरेक्टर का नाम उन्होंने सुल्ताण अली ख़ान के बजाय ‘सुल्ताण शेर ख़ान’ बताया।



ऐसी अन्य ख़बरें