Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

टीम के प्रदर्शन पर भड़के आरसीबी के मालिक, गेल के कॉन्डम की पेटी फूंकी

09, May 2017 By बगुला भगत

बैंगलोर. आईपीएल में आरसीबी की लगातार हार से उसके मालिकों का ग़ुस्सा सातवें आसमान पर है। कप्तान कोहली, डीविलयर्स और वॉटसन समेत टीम के सारे धुरंधर फेल हो रहे हैं। सबसे बुरा हाल उनके ओपनर क्रिस गेल का है, जो पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट आते हैं और ऊपर से आउट होते ही उनकी वो कॉन्डम वाली एड आ जाती है, जिसमें वो ‘लंबी पारी’ खेलने की बात कह रहे होते हैं। इसलिये टीम के मालिकों का ग़ुस्सा सबसे पहले गेल के इन कॉन्डम्स पर ही निकला है।

Gayle Condom5
कॉन्डम की पेटी के साथ गेल

टीम के डायरेक्टर अमृत थॉमस ने सचिन बेबी और स्टुअर्ट बिन्नी को भेजकर गेल के रूम से कॉन्डम की पेटी मंगवाई और उसमें आग लगा दी। पेटी को माचिस दिखाने के बाद थॉमस ने चिल्लाते हुए कहा- “सारे ठरकी जमा हो गये हैं साले टीम में! बस एक ही खेल खेलना आता है इनको!” फिर गेल की तरफ़ इशारा करते हुए बोले, “और ये काला साँड! औरत जात देखते ही लार टपकाने लगता है। लड़की को देखकर कहता है- ‘समटाइम यू प्ले…ऑन एंड ऑन एंड ऑन एंड ऑन…ऑल नाइट!”

“वहां ये पूरी रात बैटिंग कर सकता है और यहां पिच पे? यहां तो आते ही दस्त लग जाते हैं इसको। एक सेकेंड नहीं रुका जाता पिच पे! लड़कियों के सामने ही बल्ला चलाना आता है बस!” -थॉमस ने माचिस फेंकते हुए कहा।

कॉन्डम की पेटी को धू-धू करके जलता देख आरसीबी के सारे खिलाड़ियों की आंखें भर आयीं, लेकिन टीम से निकाले जाने के डर से कोई कुछ नहीं बोला। बस चुपचाप खड़े ये सोचते रहे कि इस पेटी में कितने दिन का काम चलता! कॉन्डम जैसे नाम वाले और बात-बात पर गाली देने वाले एक खिलाड़ी ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा कि “ये कोई बात हुई बीसी! कॉन्डम बर्बाद करने की क्या ज़रूरत थी। किसी ना किसी के तो काम आ ही जाते।”

“मैं तो थोड़ी देर बाद गेल से उधार मांगने वाला था। अब साला इतनी रात को कौन सा मेडिकल स्टोर खुला मिलेगा!” -कहकर वो भाईसाब हड़बड़ी में होटल से बाहर निकल गये।



ऐसी अन्य ख़बरें