Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

"ये सब बकवास है! मैंने कभी कोहली की मालिश नहीं की" –शास्त्री

29, Jun 2017 By बगुला भगत

मुंबई. टीम इंडिया के कोच पद के संभावित उम्मीदवार रवि शास्त्री ने उन ख़बरों को बकवास बताया है, जिनमें कहा गया है कि वो शनिवार की रात को विराट कोहली की मालिश करते हैं। शास्त्री ने इस ख़बर को छापने वाले अख़बार ‘न्यू मुंबई मिरर’ पर मानहानि का केस ठोकने की भी धमकी दी है।

shastri-kohli massage
कुछ सरफिरे लोग इसे भी मालिश बता रहे हैं

एक खचाखच भरे संवाददाता सम्मेलन में शास्त्री ने कहा कि “अगर अख़बार के पास मालिश करने के ठोस सबूत हैं तो उन्हें पेश करे नहीं तो मुझसे माफ़ी मांगे!” फिर वो अख़बार में छपे एक फ़ोटो को दिखाते हुए बोले- “बताओ, ये मैं हूँ क्या? सिर्फ़ मेरे जैसी तोंद होने और मेरे जैसी हाइट होने से क्या साबित होता है? माना कि इसका हैट भी मेरे जैसा है। लेकिन इससे यह साबित नहीं हो जाता कि ये मालिश करने वाला आदमी मैं ही हूँ!”

ग़ौरतलब है कि ‘न्यू मुंबई मिरर’ में कल एक ख़बर छपी थी, जिसकी हेडलाइन थी- ‘मालिश की मेहरबानी से कोच बनेंगे शास्त्री’! इस ख़बर के साथ एक तस्वीर भी छपी थी, जिसमें कोहली उल्टे लेटे हुए नज़र आ रहे हैं और कोई व्यक्ति उनकी कमर पर तेल से मालिश कर रहा है, हालाँकि मालिश करने वाले का चेहरा साफ़ नहीं दिखाई दे रहा है। लेकिन अख़बार का दावा है कि वो रवि शास्त्री ही हैं।

इस ख़बर में लिखा है कि “हर शनिवार को इसी तरह मालिश होती है। और इस मालिश की वजह से ही शास्त्री का कोच बनना लगभग पक्का है। नहीं तो बीसीसीआई ने अपने लाइफ़टाइम कमेंटेटर की एप्लीकेशन आख़िरी तारीख़ निकल जाने के बाद भी एक्सेप्ट कैसे कर ली? और ये सब इस मालिश की ही मेहरबानी है!” हालांकि फ़ेकिंग न्यूज़ इस ख़बर की पुष्टि नहीं करता है लेकिन फिर भी बहुत सारे लोग इस ख़बर को सच मान रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें