Tuesday, 17th January, 2017
चलते चलते

"अनिल विज को आज रात तक और कमरे में बंद रखो" -पीएम मोदी का रियो में अधिकारियों को निर्देश

19, Aug 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/रियो. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रियो गये भारतीय ओलंपिक दल को निर्देश दिया है कि “अनिल विज को आज रात तक और होटल के कमरे में बंद रखो। उनके कमरे का दरवाज़ा तभी खोला जाये, जब हमारे सारे खिलाड़ियों के मैच हो जायें, उससे पहले हरगिज़ नहीं!”

Anil Vij Rio
कमरे में बंद किये जाने से पहले अनिल विज

प्रधानमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि “आज पीवी सिंधु का फ़ाइनल मैच है और प्रधानमंत्री जी कोई चांस नहीं लेना चाहते। उन्होंने रियो में हमारे ओलंपिक दल को साफ़ बोल दिया है कि सिंधु को किसी भी हाल में विज का चेहरा नहीं दिखना चाहिये। असल में, उन्हें किसी ने बताया है कि दीपा कर्माकर ने भी अपने इवेंट से पहले विज का चेहरा देख लिया था।”

अधिकारी ने आगे कहा कि “मोदी जी ने ब्राज़ील में हमारे राजदूत सुनील लाल से भी इस बारे में फ़ोन पर बात की है।” जब उनसे पूछा गया कि “क्या विज को होटल में नज़रबंद किया गया है?” तो उन्होंने कहा कि “नज़रबंद तो नहीं कह सकते। वो ब्राज़ील में कहीं भी आ-जा सकते हैं, सिवाय खेल गांव के!”

फिर उन्होंने एक गहरी सांस लेते हुए कहा- “गोयल जी तो वापस लौट गये हैं लेकिन ख़तरा अभी पूरी तरह टला नहीं है।”

इससे पहले, रियो में भारत को उस समय एक बार फिर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब अभय चौटाला और अनिल विज आपस में भिड़ गये। ये दोनों नेता पहलवान साक्षी मलिक के मेडल का श्रेय ले रहे थे। दोनों के समर्थकों में जमकर मारपीट होने की भी ख़बर है।



ऐसी अन्य ख़बरें