Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

RSS की तरह क्रिकेटर्स भी अब प्रैक्टिस के दौरान फुल पैन्ट पहनेंगे, जस्टिस लोढ़ा ने दिया आदेश

12, Oct 2016 By Ritesh Sinha

मुंबई. कल दशहरे के अवसर पर RSS वाले अपनी हाफ पैन्ट छोड़कर फुल पैन्ट में आ गये, इसका सीधा असर अब दूसरे संगठनों पर भी देखने को मिल रहा है। टीम इंडिया के खिलाडियों को आज सुबह निक्कर पहनकर प्रैक्टिस करता देख जस्टिस लोढ़ा भड़क गए और उन्होंने BCCI को इस परंपरा को बदलने का आदेश दे दिया। अपने आदेश में उन्होंने कहा है कि “अगले वनडे से पहले सभी खिलाडियों को फुल पैन्ट खरीद कर दे दी जायें ताकि वे सभ्य लोगों की तरह प्रैक्टिस कर सकें।”

Team India2
ये निक्कर भी बस कुछ दिन के मेहमान हैं

जब जस्टिस लोढ़ा से पूछा गया कि “हाफ पैन्ट में क्या बुराई है?” तो लोढ़ा जी ने बताया कि “देखिए! हमने कसम खाई है कि हम बीसीसीआई को सर से लेकर पांव तक बदलकर रख देंगे। और सर से पांव के बीच में निक्कर भी आता है, तो निक्कर भी बदलना पड़ेगा। सारी दुनिया हमारे इतने बड़े-बड़े क्रिकेटर्स को निक्कर में देखती है, अच्छा लगता है क्या?

“जिस दिन मैच होता है, उस दिन अखबार में जो फोटो छपता है वो तो फुल पैन्ट वाला होता है लेकिन उसके अगले दिन ही सारे खिलाड़ी फिर से छोटे-छोटे निक्करों में आ जाते हैं। कितना भद्दा लगता है ये! इसलिए मैंने BCCI से कहा है कि हाफ पैन्ट को उतारकर फेंको और फुल पैन्ट में आओ।”

उधर, BCCI के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर का इस मुद्दे पर कहना है कि “हमारे पास अभी फूटी कौड़ी तक नहीं है, हम उन्हें फुल पैन्ट कहां से खरीदकर दें? लोढ़ा जी ने हमारे बैंक अकाउंट पहले ही फ्रीज कर दिये हैं।” ठाकुर साब ने अपने हाथ खड़े करते हुए आगे कहा कि “यहां हमारे पास अपने फॉरेन टूर और शुक्ला जी के नाश्ते के लिए भी पैसे नहीं हैं, उन्हें फुल पैन्ट की पड़ी है।”



ऐसी अन्य ख़बरें