Wednesday, 18th January, 2017
चलते चलते

रोहित शर्मा की बायोपिक अधर में लटकी, इतना 'टेलेंटेड' एक्टर नहीं मिल रहा बॉलीवुड में

04, Oct 2016 By बगुला भगत

मुंबई. टीम इंडिया के टेलेंटेड बल्लेबाज़ रोहित शर्मा की ज़िंदगी पर बनने वाली फ़िल्म अधर में लटक गयी है। फ़िल्म के लटकने की वजह टेलेंटेड एक्टर का ना मिल पाना बताया जा रहा है। फ़िल्म के प्रोड्यूसर टोनी पेचकसवाला का कहना है कि जब “ये धोनी वाली फ़िल्म बनना भी शुरु नहीं हुई थी, हम तब से अपनी फ़िल्म ‘Rohit Sharma- The Talent’s Story’ के लिये हीरो ढूंढ रहे हैं। धोनी वाली बनकर रिलीज़ भी हो गयी, रिलीज़ होकर सिनेमाघरों से उतर भी गयी और हमें अभी तक अपना हीरो भी नहीं मिला!”

Rohit Sharma
हीरो से कम नहीं लगता अपना भाई!

“लेकिन सर, अगर धोनी का रोल करने वाला मिल सकता है तो फिर रोहित के लिये मिलना क्या मुश्किल है?” इस पर पेचकसवाला बोले- “धोनी का रोल करने वाले तो दस मिल जायेंगे बॉलीवुड में! उसके लिये करना ही क्या था! दो बार हेलीकॉप्टर शॉट मारना था और दस बार स्टंप उखाड़ने थे।” यह कहकर वो ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगे।

फिर अपने लैपटॉप पर कुछ ढूंढते हुए बोले- “हमने रोहित के रोल के लिये सलमान ख़ान से लेकर हरमन बावेजा तक सबके ऑडिशन लेकर देख लिये हैं लेकिन रोहित जैसे एक्सप्रेशंस किसी के चेहरे पर नहीं आ रहे। आपने देखा है ना! जब वो दस रन से कम पे आउट हो जाता है तो कैसे ग़ुस्से में बैट में लात मारता है और आसमान की ओर मुंह फाड़ता है!”

“वो फ़ीलिंग नहीं आ रही किसी के चेहरे पे!” -इसके बाद वो रोहित के 2 रन पे आउट होने वाला एक फ़ोटो दिखाने लगे।

“अब तो एक ही रास्ता बचा है। रोहित ख़ुद अपना रोल करें, तभी ये पिच्चर बन सकती है। बस, एक बार वो किसी तरह टीम से बाहर हो जायें, फिर हमारी पिच्चर बन जायेगी।” -कहकर पेचकसवाला सीने पर क्रॉस का निशान बनाते हुए कुछ बुदबुदाने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें