Tuesday, 23rd May, 2017
चलते चलते

"मोदी ने मुझसे बदला लेने के लिये साहा की जगह पार्थिव का सलेक्शन कराया" -ममता बनर्जी

23, Nov 2016 By बगुला भगत

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया है। ममता दीदी ने क्रिकेट टीम में रिद्धिमान साहा की जगह पार्थिव पटेल के सलेक्शन को प्रधानमंत्री मोदी की साज़िश क़रार दिया है। उन्होंने कहा कि “हम नोटबोंदी का ओपोज कर रहा है, इसलिये मोदी जी ने होमसे ये बोदला लिया है।”

Mamta
“ई ना चोलबे मोदी जी…ई ना चोलबे”

“मोदी ने पहले होमारे बोंगाल टाइगर को 2000 के नोट से बाहर किया और अब होमारे बोंगाली प्लेयर को क्रिकेट का टीम से बाहर कर दिया। ई ना चोलबे…ई ना चोलबे!”

“होम सब जानता है। होमारे साहा को चोट-वोट कुछ नहीं लगा है, ये सब मोदी जी का चाल है। उसने देश का हर बड़ा पोस्ट गुजराती को दे दिया है और अब भिकेटकीपर भी गुजराती बोना दिया है। लेकिन होम भी चुप नहीं बैठेगा! गोभरमेंट का ईंट से ईंट भजा देगा।” -वो ग़ुस्से में बोलीं।

“पार्थिव पटेल की शक्ल बच्चे जैसी है, शायद इस वजह से बीसीसीआई ने इतने साल बाद भी उन्हें टीम में ले लिया है” -एक रिपोर्टर ने कहा। यह सुनकर ममता दीदी भड़क गयीं। उन्होंने रिपोर्टर को आंखें दिखाते हुए कहा- “बच्चे जैसा शकल है तो क्या सारी उमर खिलायेगा। बच्चे जैसा शकल तो नमन ओझा का भी है, फिर उसको क्यूं नहीं लिया?”

“तुम लोग को मालूम है? जब पार्थिव पटेल ने ओपना आख़िरी टेस्ट मैच खेला था तोब देश में देसी घी का रेट डेढ़ सौ रुपये किलो था और अब पांच सौ रुपया हो गया है। समझे!”

फिर वो रिपोर्टर के कान में फुसफुसाते हुए बोलीं- “और तुमको राज का बात बताता है! मोदी अब मुनाफ़ पटेल को भी टीम में शामिल कराने का कोशिश कर रहा है। गुजरात का गोभरमेंट मुनाफ़ को ढूंढ रहा है। अगला मैच में अश्भिन का जगहा पे उसके खिलाने का प्लान है।”



ऐसी अन्य ख़बरें