Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

श्रीलंका से हार के बाद भगवान राम दुखी, कहा ''न मंदिर बनवा पाए न लंका से जीत पाए''

09, Jun 2017 By banneditqueen

देवलोक. कल चैंपियंस ट्रॉफी के 8वें मैच में श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया। हार के बाद जहां भारतीय क्रिकेट फैन निराश थे वहीँ देवलोक से खबर आई कि भगवान् राम भी काफी नाराज़ हैं। भगवान अयोध्या में राम मंदिर न बन पाने से तो नाराज़ है और कल श्रीलंका से हार के बाद काफी क्रोधित भी हैं।

क्रोधित होते भगवान राम
क्रोधित होते भगवान राम

देवलोक से नारद मुनि ने हमारे संवाद्दाता को जानकारी दी कि ”भगवान् राम ने कल मैच के दौरान ही अपना आक्रोश व्यक्त किया, वो पहले ही इस बात से नाराज़ थे कि इतने वर्षों से भाजपा सरकार अयोध्या में उनका मंदिर नहीं बना पायी और कल भारतीय क्रिकेट टीम लंका से मैच हार गयी। उनका कहना था कि इतने वर्षों पहले जो उन्होंने लंका पर विजय पायी थी उस पर भारतीय क्रिकेट टीम ने पानी फेर दिया। वह यह सोच कर दुखी हो रहे थे कि नर्कलोक में रावण ठहाके लगा रहा होगा।”

कई लोगों का मानना यह भी है कि श्री लंका से हार राम मंदिर न बनवाने का ही नतीजा है। नर्कलोक से यह भी खबर आयी है कि सूर्पणखा लंका की जीत से काफी खुश हैं, क्यूंकि उनकी नाक दुबारा कटने से बच गयी। गनीमत है कि भारत पाकिस्तान से जीत गया नहीं तो सीता माँ की तरह धरती में समाधि लेनी पड़ती।



ऐसी अन्य ख़बरें