Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

"जब तक अनुष्का नहीं आएगी मिलने, मैदान से रहूँगा दूर"- बोले 'चोटिल' कोहली

12, Apr 2017 By Dharmendra Kumar

इंदौर. ऑस्ट्रेलिया के साथ आखिरी टेस्ट मैच नहीं खेल पाये विराट कोहली अभी तक आईपीएल के भी किसी मैच में नहीं खेले हैं। उनके मैदान से दूर रहने की वजह शुरु में कंधे की चोट बतायी गयी थी लेकिन अब लोग तरह-तरह की बातें बना रहे हैं। ऐसी ही बातों की वजह से मुंबई निवासी देवा, जो कोहली के हार्डकोर फ़ैन हैं, को अक्सर पुलिस का कोप-भाजन बनना पड़ता है।

हालाँकि, देवा जी इन सब चीज़ों से ऊपर उठ चुके हैं। वो तर्क देते हैं कि “जैसे खिलाडी का चोटिल हो जाना उसके करियर का पार्ट है, वैसेइच किसी फैन का पुलिस से पिट जाना अपुन जैसे फैन लोग के लाइफ का पार्ट है, मेरे को इन चीज़ों से कोई फरक पड़ेगा क्या! फिर?”

kohli3
मैदान से बाहर जलती हुई बोतल लेकर बैठे कोहली

कोहली का विराट फैन होने के नाते वे उनके हर मूवमेंट पर ना सिर्फ नज़र रखते हैं बल्कि भावुक होकर अफवाहों को भी हवा देने से बाज नहीं आते। ऑस्ट्रेलिया के साथ आखिरी टेस्ट में विराट के ना खेल पाने पर उन्होंने इसको एक बड़े गेम का हिस्सा बताकर लोगों से अपने ज्ञान के कसीदे भी पढवाये थे।

तब उन्होंने कहा था कि “सच्ची बोलूँ तो विराट के कंधे-वंधे में चोट-वोट कुछ नहीं लगी, अभी आईपीएल में खेलने के वास्ते बॉडी को रेस्ट तो मंगता है ना… फिर?” हालाँकि बाद में यह बात ग़लत साबित हुई और वे फिर पिटते-पिटते बचे।

यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि आज देवा जी का नया बयान आ गया। इस बार उन्होंने विश्वस्त सूत्रों का हवाला (जो मीडिया के साथ बात करने के लिए अधिकृत नहीं थे) देते हुए नया ख़ुलासा किया है। उनका कहना है कि “भाई का इंजरी तो कभी का गया, अभी जब तक अनुष्का मैडम मिलने को नहीं आएगी वो हिलेगाइच नहीं! खेलगाइच नहीं!”

उम्मीद है कि इस बार यह बात सिर्फ अफवाह भर ना हो क्योंकि क्रिकेटर की चोट ठीक होने से आसान किसी से मिलना है। आप क्या कहते हैं?



ऐसी अन्य ख़बरें