Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

"क्या जीतते ही लड़कियों की तरह रोने लगते हो, मर्द बनो मर्द!" -कोहली ने लगाई फ़ेडरर को फटकार

29, Jan 2018 By बगुला भगत

मेलबर्न/जोहानिसबर्ग. टेनिस जगत के बेताज़ बादशाह रोजर फ़ेडरर ने कल 20वाँ ग्रैंड स्लैम जीता और हमेशा की तरह भावुक होकर रोने लगे। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, जो जीतने के बाद ग़ुस्से में चिल्लाने और गाली देने के लिए मशहूर हैं, ने फ़ेडरर को इस बात पर जमकर डाँट पिलाई है।

roger-federer-cries
रो रहे फ़ेडरर पर चिल्लाते कोहली

क्रूर किंग कोहली (KKK) शिखर और रोहित के साथ अपने होटल के रूम में ऑस्ट्रेलियन ओपन का फ़ाइनल देख रहे थे। फ़ाइनल जीतने के बाद फ़ेडरर इमोशनल हो गये और रोने लगे। उन्हें रोता देख कोहली को इतना ग़ुस्सा आया…इतना ग़ुस्सा आया कि बस पूछिए मत!

उन्होंने तुरंत फ़ेडरर को फ़ोन लगाया और उन्हें जमकर डाँट पिलाई। “ये क्या तुम हमेशा लड़कियों की तरह रोने लगते हो! जीतने वाले कभी रोते हैं क्या? विनर तो सिर्फ़ ग़ुस्से में चिल्लाते हैं- मेरी तरह! मुझे कभी रोते देखा है तुमने।” कोहली की डाँट सुनकर फ़ेडरर फिर से रोने लगे।

इस पर दिल्ली के मुंडे कोहली को और ग़ुस्सा आ गया। “मेरी समझ में नहीं आता कि तुम सा@# चू@#$ इतने गिलगिले क्यूँ हो? सामने वाले की ग@# क्यों नहीं फाड़ते चिल्ला-चिल्ला के!” -यह कहकर कोहली ने एमसी, बीसी करते हुए फ़ोन पटक दिया।

बाद में फ़ेकिंग न्यूज़ के रिपोर्टर से बात करते हुए उन्होंने बताया कि “ये फड्डू (फ़ेडरर) जब IPTL में मेरी टीम ‘यूएई रॉयल्स’ में था ना, मैंने इसको तब भी समझाया था कि मेरी तरह मर्द बनो मर्द!” वो ये सब कह ही रहे थे कि तभी कहीं से एक चूहा निकल आया और कोहली उछलकर सोफ़े पे खड़े हो गये।

वो उछलते हुए “मम्मी-मम्मी…अन्नू…अन्नू” चिल्लाने लगे और बीच-बीच में चूहे को और हमारे रिपोर्टर को गालियाँ भी दे रहे थे। उनका यह विराट रूप देखकर हमारा रिपोर्टर चुपचाप वहाँ से खिसक लिया।



ऐसी अन्य ख़बरें