Thursday, 25th May, 2017
चलते चलते

विराट कोहली ने बराबर मौका देने के लिए RCB का मैच RCB से कराने की मांग की

08, May 2017 By Divakar Singh

बैंगलोर. आईपीएल में पिछली बार की उप-विजेता आरसीबी इस बार हार के नये कीर्तिमान रचती जा रही है। लगातार हार से परेशान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने आज एक अनोखी मांग कर दी। उनकी इस मांग से आईपीएल की संचालन परिषद के हाथ-पाँव फूल गये हैं।

Kohli8
“आरसीबी से हमारा मैच क्यूँ नहीं कराते बे?”

फ़ेकिंग न्यूज़ के रिपोर्टर से बात करते हुए कोहली ने कहा कि “हमने बहुत सोचा कि हमारी हार की प्रमुख वजह क्या है। अब जाकर साला समझ में आया कि हमारे पॉइंट्स बाकी सब टीमों से इतने कम क्यों हैं? इसकी एक वजह ये है कि हमको RCB के खिलाफ खेलने का मौक़ा नहीं मिला, जबकि बाकी सभी टीमें RCB के खिलाफ खेल-खेलकर और उसको पेल-पेलकर खूब पॉइंट्स कमा रही हैं। हमें नेचुरल जस्टिस चाहिए, हमको RCB से मैच खेलना ही है। हमें भी दूसरी टीमों की तरह बराबरी का मौक़ा मिलना चाहिये।”

कोहली की इस मांग से आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला हक्के-बक्के हैं। शुक्ला जी का कहना है कि “आरसीबी का मैच आरसीबी से कैसे कराया जा सकता है। इट्स इम्पॉसिबल!” इस पर कोहली ने पलटवार करते हुए कहा है कि “कैसे नहीं हो सकता! बाईस प्लेयर हैं आरसीबी की टीम में! तो 11-11 की टीमें बनाकर करा दो मैच! नहीं तो मैं शुक्ला जी की…!”

कोहली की गालियों से डरकर शुक्ला जी ने शाम होते-होते एक नया बयान जारी कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि “देखिये, टूर्नामेंट के बीच में इस तरह से नियम बदलने की मांग ठीक नहीं है। लेकिन फिर भी मैं कमेटी के सामने ये बात रखूँगा। इस बार नहीं तो अगले सीज़न में शायद RCB की यह मांग पूरी हो जाये!”

यह सुनकर RCB के रणनीतिकारों ने अगले आईपीएल के लिए RCB की दूसरी टीम बनाना शुरू भी कर दिया है। हमारे मोहल्ले के लल्लू मोहन के पास अगले सीजन में भाग लेने को बुलावा भी आ चुका है। उनको उनका बेस प्राइस 501 रुपये ऑफर किया गया है। इसके बाद से लल्लू के घर पर मोहल्ले के क्रिकेट एक्सपर्ट्स की भीड़ लग गयी है। लल्लू ने अपनी तैयारी के बारे में कहा कि “मुझे साफ़ कहा गया है कि कोई भी गेंद बल्लेबाज के बैट तक ना पहुंचे। इसकी ट्रेनिंग लेने मैं जल्दी ही बांग्लादेश ऑन-साइट जाऊंगा। सुना है वे लोग ऐसी गेंदबाजी में एक्सपर्ट हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें