Thursday, 26th April, 2018

चलते चलते

2017 ने कहा- "मेरी वजह से हुई कोहली की शादी!" कोहली को आया गुस्सा, बैट लेकर पीछे दौड़े

01, Jan 2018 By Ritesh Sinha

केपटाउन. जाते-जाते ‘2017’ मैडम को ऐसा सबक मिला है कि वो 2025 तक याद रखेंगी। हुआ यूँ कि कल विराट कोहली ‘मैडम 2017’ के पीछे अपना बैट लेकर टूट पड़े। मैडम पर आरोप है कि वो पिछले कुछ दिनों से मॉल में, पार्क में, मेट्रो में, लोगों को बताती फिर रहीं थी कि “कोहली की शादी मेरी वजह से हुई है! अगर मैं ना होती तो मुंडा कुंवारा ही रह जाता! पूरा दिसंबर मैंने ख़ास उसकी शादी के लिए ही बचाकर रक्खा हुआ था!”

virat-kohli-angry
2017 पे ग़ुस्सा निकालते कोहली

इस तरह विराट की शादी को वो ज़बरदस्ती अपने ‘CV’ में डाल रही थीं। जब यह बात कोहली को पता चली तो वो गुस्से से लाल-पीले हो गए। हिंदी, पंजाबी और इंग्लिश की सभी गालियों का कॉकटेल बनाकर उन्होंने 2017 को परोसना शुरू कर दिया, और पास में रखा तेल लगाया हुआ बैट उठाया और ‘2017’ के पीछे दौड़ पड़े। “आज तुझे कोई नहीं बचा सकता!” -कहते हुए कोहली उसके पीछे ऐसे दौड़े, जैसे एक रन को दो रन में तब्दील करते समय भागते हैं।

“सारी मेहनत तुमने की है, तो मैंने क्या किया है? आज शादी का क्रेडिट अपने सर ले रही है, कल को मेरी बैटिंग का सारा क्रेडिट भी तू ही ले लेगी! तुझे तो सबक सिखाना ही पड़ेगा!” -भागते हुए कोहली बड़बड़ा रहे थे।

उधर, कोहली की मार से बचने के लिए 2017 मैडम भी अपनी फुल स्पीड से भाग रही थीं। दिसंबर में तो बेचारी वैसे भी थक जाती है, ऊपर से इस महीने में कोहली से दुश्मनी! ना घर की रही ना घाट की। कोहली का गुस्सा देखकर ‘2018’ भी बीच-बचाव में आ गए और उन्होंने अपना ‘एक जनवरी’ बीच में घुसा दिया। यह देखकर कोहली को और ज्यादा गुस्सा आया। “तू हट जा बे सामने से! वरना तुझे भी नहीं छोड़ूँगा!”-कहते हुए कोहली ने 2018 को बाजू में फेंक दिया।

इस बीच, आल इंडिया होटल असोसिएशन में खलबली मच गई है। AIHA के प्रेसिडेंट ने कोहली को फोन लगाया और बोले- “जाने दीजिए ना सर! नादान है, गलती हो जाती है! आप रिसेप्शन पर ध्यान दीजिए ना! बताइए किस शहर में होटल बुक करूँ!” रिसेप्शन की बात सुनते ही कोहली का गुस्सा ठंडा हो गया और वो वापस रिसेप्शन मोड में चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें