Saturday, 21st October, 2017

चलते चलते

पति के क्रिकेट देखने से तंग आयी महिला ने कराया जादू-टोना, तांत्रिक के साथ गिरफ़्तार

13, Jun 2017 By बगुला भगत

मुंबई. अपने पति की मैच देखने की आदत छुड़ाने के लिये एक महिला ने तंत्र-मंत्र और काले जादू का सहारा लिया। तांत्रिक ने पति के सर से क्रिकेट का भूत उतारने के नाम पर महिला से सोने की चेन और दो लाख रुपये भी ठग लिये। तांत्रिक ने दावा किया था कि “मेरे काले जादू से टीम इंडिया मैच हारने लगेगी और तुम्हारे पति की मैच देखने की आदत छूट जायेगी।” उसने कहा कि “मैं इधर आटे के पुतले में सुई चुभोऊंगा और दर्द वहां इंग्लैंड में धोनी को होगा।”

पुलिस ने आरोपी महिला और तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है और दोनों से पूछताछ कर रही है। घटनास्थल से क्रिकेट की बॉल, दो कटे हुए नींबू, आटे का बना क्रिकेटर का पुतला और सुई बरामद हुई है। इसके अलावा वहां धोनी, कोहली, धवन, रोहित और युवराज के फोटो भी मिले हैं।

Kaala Jaadu4
क्रिकेट के भूत को भगाने के लिये जादू-टोना कराती रोहिणी

पुलिस के मुताबिक, घाटकोपर की रहने वाली रोहिणी अपने पति संकल्प के क्रिकेट देखने की आदत से तंग थी। पहले आईपीएल और फिर ये चैंपियंस ट्रॉफ़ी! इनकी वजह से रोहिणी अपना पसंदीदा सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ नहीं देख पा रही थी। जब भी वो संकल्प से रिमोट मांगती तो वो कहता- “बस लास्ट के तीन ओवर बचे हुए हैं। फिर तुम्हीं देखती रहना!” ऐसा होते-होते दो महीने बीत गये और रोहिणी को अपने सीरियल की झलक भी देखने को नहीं मिली।

फिर अचानक एक दिन रोहिणी को अपनी स्कूटी पे ‘बाबा भूरे शाह बंगाली’ का कार्ड लगा हुआ मिला। कार्ड में लिखा था- ‘पहले काम, फिर ईनाम! कारोबार में रुकावट, विदेश यात्रा, कोर्ट-कचहरी, मनचाहा प्यार, वशीकरण, गृह-क्लेश, सौतन से छुटकारा! 100% गारंटी के साथ! बस एक बार मिल लें।’

कार्ड पढ़ते ही रोहिणी के मुंह से निकला- “सौत! ये क्रिकेट ही तो है मेरी सौत! इसी से तो है गृह-क्लेश, इसी से तो चाहिये छुटकारा!” -कहते कहते उसके जबड़े भिंच गये। इसके बाद रोहिणी ने जो कुछ किया, उसकी कल्पना संकल्प सपने में नहीं कर सकता था।

मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर रमेश भिडेकर का कहना है कि “मुंबई पुलिस की सभी पत्नियों को सलाह है कि वे पतियों के साथ क्रिकेट देखने की थोड़ी-बहुत आदत डालें। साथ ही, पतियों को भी सलाह देते हैं कि बीच-बीच में अपनी पत्नियों को भी टीवी देखने दें, ताकि उन बेचारियों को जादू-टोने का सहारा लेने पर मजबूर ना होना पड़े।”



ऐसी अन्य ख़बरें