Wednesday, 23rd August, 2017

चलते चलते

मोदी जी को नीचा दिखाने के लिये 'गुजरात लॉयन्स' को हरा रही हैं सारी टीमें: बीजेपी

27, Apr 2017 By बगुला भगत

बैंगलोर. आईपीएल में गुजरात लॉयन्स की टीम 7 में से 5 मैच हारकर पेंदी पर लग गयी है और उसके अगले दौर में पहुंचने के चांस काफ़ी कम दिखाई दे रहे हैं। टीम की इस दुर्गति के पीछे बीजेपी ने आईपीएल की दूसरी टीमों की साज़िश बतायी है, इसी वजह से वे उसे लगातार हराये जा रही हैं।

GL
गुजरात लॉयन्स की जर्सी बेचते टीम के मालिक और कप्तान

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि “यह सब मोदी जी को और गुजरात को नीचा दिखाने के लिये हो रहा है। सारी दुनिया जानती है कि गुजरात और मोदी जी के नाम से ही विरोधियों की सुलगने लगती है। इसीलिये ये टीमें गुजरात लॉयन्स को हरा रही हैं।”

“आप देखिये कि आईपीएल की टीमों ने गुजरात की टीम के ख़िलाफ़ उसी तरह महागठबंधन बना लिया है, जैसे सपा-बसपा-कांग्रेस-आरजेडी-जेडीयू, बीजेपी को रोकने के लिये टाइम-टाइम पे बनाती रहती हैं।”

“आईपीएल की ज़्यादातर टीमें भी उन्हीं शहरों की हैं, जहाँ मोदी जी के विरोधी हैं। दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर, हैदराबाद…सब के सब!” उन्होंने उंगलियों पर नाम गिनाते हुए कहा।

“लेकिन मोदी जी तो अपने विरोधियों को चुटकियों में धूल चटा देते हैं, फिर ‘गुजरात के शेर’ ऐसा क्यों नहीं कर पा रहे?” इसके जवाब में संबित जी ने अपनी अंटे सी आँखें घुमाते हुए कहा कि “असल में, गुजरात की इस टीम में मोदी सरनेम वाला एक भी प्लेयर नहीं है। इसीलिये उसका ये हाल हो रहा है। अगर टीम में एक भी मोदी होता तो अपोजिशन वालों की नाम सुनकर ही हवा टाइट हो जाती।”

“टीम की ड्रेस का रंग भगवा होने से कुछ नहीं होता, जीतने के लिये मेहनत भी भगवावालों की तरह करनी होती है।” -पात्रा ने मुस्कुराते हुए कहा और चार न्यूज़ चैनलों पर डिस्कशन के लिये उठकर चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें