Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

शनिवार की शाम को 6 बजे हँसेंगे गंभीर, बीसीसीआई की सभी तैयारियाँ पूरी

18, May 2017 By बगुला भगत

मुंबई. हमेशा गंभीर रहने वाले केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर आगामी शनिवार को शाम 6 बजे हँसेंगे। बीसीसीआई हँसी के इतने बड़े सीक्रेट को अभी से सार्वजनिक नहीं करना चाहता और गुपचुप ढंग से इसकी तैयारियों में जुटा है लेकिन फ़ेकिंग न्यूज़ के रिपोर्टर के हाथ यह ख़ुफ़िया जानकारी लग गयी है।

Gambhir
गंभीर अपनी चिर-परिचित मुद्रा में

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि “इसे सीक्रेट रखने की बहुत बड़ी वजह थी, क्योंकि गंभीर को हँसता हुआ देखने के लिये स्टेडियम में लाखों लोगों की भीड़ उमड़ सकती है, जिससे वहां भगदड़ मच सकती है। वैसे, फिर भी हमने इमरजेंसी के लिये स्टेडियम के बाहर कुछ एंबुलेंस लगा दी हैं।”

“तो कार्यक्रम ये है कि शुक्रवार को जब मुंबई इंडियंस और केकेआर का क्वालिफ़ायर मैच हो जायेगा, उसके बाद फ़ाइनल मैच की पूर्व संध्या पर यानि शनिवार को गंभीर थोड़ी देर के लिये हँसेंगे।” -अधिकारी ने बताया।

“लेकिन फ़ाइनल ज़्यादा बड़ा मौक़ा था, आपको नहीं लगता कि गंभीर को उस दिन हंसना चाहिये था?” इस पर अधिकारी आँखें फाड़ते हुए बोले-,”यार, बड़ी मुश्किल से तो हमने उसे हँसने के लिये राज़ी किया है। जिस दिन भी हँस रहा है, हँस लेने दो! अगर केकेआर फ़ाइनल में हार गयी तो इस जनम में शायद वो फिर कभी ना हँसे!”

गंभीर के ‘अति-गंभीर’ होने की वजह पूछे जाने पर अधिकारी साब ने बताया कि “शायद गंभीर ने अपने नाम को कुछ ज़्यादा ही लिटरली ले लिया। वो जब भी मुस्कुराने वाला होता तो शायद उसके अंदर से आवाज़ आती है कि “नहीं बेटा गंभीर! कंट्रोल योरसेल्फ़! तुझे हँसना नहीं है…तू गंभीर है…तू गंभीर है!”

“इसी वजह से हम इसे पहले से बताना नहीं चाहते थे। आप भी प्लीज़ किसी को बताना मत!” लेकिन फ़ेकिंग न्यूज़ के रिपोर्टर के पेट में कोई बात पचती है भला!



ऐसी अन्य ख़बरें