Saturday, 21st October, 2017

चलते चलते

धोनी के कप्तानी छोड़ते ही वैष्णो देवी के लिये रवाना हुए सुरेश रैना

05, Jan 2017 By बगुला भगत

मुरादनगर. काफ़ी अरसे से टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना, धोनी के कप्तानी छोड़ते ही कल रात अचानक वैष्णो देवी के दर्शनों के लिये रवाना हो गये। रैना के नजदीकी लोगों का कहना है कि वो धोनी के कप्तानी के बाद के भविष्य के लिये दुआ मांगने वैष्णो देवी गये हैं। हालांकि कुछ लोग मान रहे हैं कि वो ख़ुद के करियर की सलामती की दुआ मांगने गये हैं।

raina2
बैग पैक करके वैष्णो देवी रवाना होते रैना

रैना के इस तरह अचानक वैष्णो देवी जाने के फ़ैसले से उनके घरवाले भी हक्के-बक्के रह गये। रैना के भतीजे रमेश ने बताया कि “चाचा और मैं ड्रॉइंग रूम में लेटे ‘आज का नया खिलाड़ी’ देख रहे थे। अचानक चाचा के फ़ोन पे कोई ट्वीट आया और वो उठकर चले गये और ख़ुद को कमरे में बंद कर लिया। फिर कुछ मिनट बाद आंखे पोंछते हुए बाहर निकले और बोले ‘मैं वैष्णो देवी जा रहा हूं, अपनी चाची को बता देना।”

“मैंने पूछा कि ‘चाचा, अचानक कैसे’ तो सिर्फ़ इतना बोले कि ‘माता की याद आ रही है’ और ऑटो में बैठकर निकल गये।” -यह कहकर रमेश अपने मोबाइल पर ट्वीट करने लगा।

ट्वीट करने के बाद रमेश बोला- “एक्चुअली, आज चाचा को अपने एक फ्रैंड की शादी में भी जाना था। पहले तो उन्होंने उसकी मेंहदी, लेडीज संगीत, लगन-सगाई कुछ नहीं छोड़ा क्योंकि चाचा के पास आजकल टाइम की तो कोई कमी रहती नहीं! हलवाई वगैरह का इंतज़ाम भी चाचा ही देख रहे थे। और अब शादी में नहीं जायेंगे तो उन लोगों को बुरा नहीं लगेगा?”

बाद में, जब हमने और डिटेल में पता किया तो पता चला कि रात 8 बजकर 55 मिनट पर बीसीसीआई ने धोनी के कप्तानी छोड़ने वाला ट्वीट किया। उस ट्वीट के एक मिनट बाद ही रैना ने कोहली को ट्वीट किया “Good Night Virat Bhai!” फिर कुछ सेकेंड बाद विराट को अगला ट्वीट किया- “Yeh tweet mera bhatija nahi, main khud kar raha hoon bhai” इन दोनों ट्वीट्स के 2 मिनट बाद ही यानि 9 बजे वो बैग लेकर घर से निकल गये।



ऐसी अन्य ख़बरें