Thursday, 24th August, 2017

चलते चलते

कल के मैच के बाद अधिकतर क्रिकेट प्रेमी बने हॉकी फैन, हॉकी खिलाड़ियों के नाम कर रहे हैं याद

19, Jun 2017 By banneditqueen

दिल्ली. कल हुई शर्मनाक हार के बाद क्रिकेट प्रेमी निराश और हताश हो गए। कई क्रिकेट फैंस ने अपने सारे प्लान्स कैंसल कर दिए ताकि संडे को पूरा दिन बैठ के मैच देख सकें पर टीम इंडिया ने ऐसा धोखा दिया जिसका ज़ख्म कई सालों तक रहेगा। जो फैंस अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड के प्लान्स कैंसल करवा कर मैच देखने बैठे थे वो तो मुँह दिखाने लायक नहीं रहे। ऐसे ही लाडोसराय में रहने वाले बृजेश माथुर ने अपनी धर्मपत्नी मालिनी से झगड़ा करके मैच देखा क्यूंकि रविवार को ही पत्नी का जन्मदिन था और बृजेश मैच के चक्कर में जन्मदिन की बधाई देना ही भूल गए।

आज ही गूगल करिए टीम का कप्तान कौन है
आज ही गूगल करिए टीम का कप्तान कौन है

जब भारत मैच हारने लगा तब मालिनी ने अपने पति को चिढ़ाते हुए कहा ”और भूलो मेरा जन्मदिन, मेरी बद्दुआ से ही टीम हारी।” तभी बृजेश ने चैनल बदलकर हॉकी मैच लगाया और कहा ”जीत रहे हैं देख लो, क्रिकेट तो मैं यूँ ही बीच बीच में चेक कर रहा हूँ, मेरा पूरा ध्यान तो हॉकी में है देखो पकिस्तान बुरी तरह से हार रहा है।” तभी मालिनी ने बृजेश से पूछा ”अच्छा बताओ हॉकी का कप्तान कौन है?” बृजेश ने बड़बड़ाते हुए कहा ”अरे वही है बाइचुंग भूटिया।” तभी मालिनी ने कहा ”अच्छा मुझे तो पता ही नहीं था कि फुटबॉलर्स भी हॉकी खेलने लगे हैं।” बृजेश ने तुरंत ही टीवी बंद कर दी और कहा ”बोलो कहाँ चलना है तुम्हारा जन्मदिन मनाने।”

ऐसी ही हालत और भी कई लोगों की है, इसीलिए लोग कल रात से ही हॉकी के खिलाड़ियों के नाम याद कर रहे हैं ताकि ये साबित कर सकें कि वे हॉकी के सबसे बड़े फैन हैं। यही नहीं लोग हॉकी के नियम कायदे भी पढ़ रहे हैं ताकि चर्चा करते टाइम लगे कि वे बड़े जानकार हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें