Monday, 23rd April, 2018

चलते चलते

"खरीद लो! आधा घंटा फ्री में डांस भी कर दूंगा!" -क्रिस गेल ने दिया ऑफर

27, Jan 2018 By Ritesh Sinha

किंग्स्टन/बैगलोर. आईपीएल 2018 के लिए चल रहे ऑक्शन में टीम मालिकों ने वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज़ क्रिस गेल के लिए बोली नहीं लगाई है। पहले दिन के ऑक्शन में सिक्सर किंग का खाता भी नहीं खुल पाया और वो बिना बिके ही रह गए। गेल के लिए यह तगड़ा झटका माना जा रहा है। लेकिन वे चुपचाप नहीं बैठे हैं, उन्होंने अपनी वैल्यू बढ़ाने का जुगाड़ कर लिया है, ताकि कोई उन्हें खरीद सके।

नाचते क्रिस
नाचते क्रिस

उन्होंने संकेत दिए हैं कि वे बैटिंग करने के अलावा आधा घंटा डांस भी करेंगे, और डांस के बदले टीम मालिक से पैसे भी नहीं लेंगे, यानि बिल्कुल फ्री में! क्रिस गेल की इस ऑफर के बाद माना जा रहा है कि कोई ना कोई उन्हें खरीद ही लेगा।

फेकिंग न्यूज़ से फोन पर बात करते हुए गेल ने बताया कि, “जब मुझे किसी ने नहीं खरीदा तो मैं थोड़ा नर्वस हो गया था! लेकिन कोई बात नहीं! छक्का मारने के अलावा मुझे बहुत कुछ आता है! और वो है चैम्पियन डांस!”

“मैंने उनको बता दिया है कि अगर मैं मैदान में टिक गया तो शतक मारकर लौटूंगा! अगर जल्दी आउट हो गया तो टीम मालिकों को टेंशन लेने की जरूरत नहीं है! सबके सामने आधा-एक घंटे डांस कर दूंगा! कैसे भी हो पैसा वसूल होना चाहिए!”-गेल ने आगे बताया।

उधर, इस बारे में हमने वीरेन्द्र सहवाग से भी बात की जो थोड़ी देर के लिए फ्रेश होने ‘खोपचे’ पर आए हुए थे। “आप लोगों ने गेल को क्यों नहीं खरीदा?” ऐसा पूछे जाने पर सहवाग ने बताया कि, “अरे.. उसकी बात मत करो! गेंद को राक्षस की तरह मारने के अलावा आता क्या है उसको? ना अच्छे से फील्डिंग करता है और ना गेंदबाजी! हम विजय माल्या नहीं हैं जो किसी को भी खरीद लेंगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें