Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

भुवनेश्वर की वाइफ़ ने अनुष्का के फ़ोटो पे नहीं लिखा- 'nice pic', इसलिए विराट ने कर दिया टीम से बाहर

16, Jan 2018 By बगुला भगत

सेंचुरियन. केपटाउन टेस्ट में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद जब विराट ने भुवनेश्वर को टीम से निकाल दिया, तो पूरा देश हक्का-बक्का रह गया। किसी की समझ में नहीं आ रहा था कि भुवी को बाहर क्यों किया गया? लेकिन ‘मुंबई मिरड’ अख़बार ने अब उसके टीम से ‘आउट’ होेने की असली वजह का ख़ुलासा कर दिया है।

Anushka-Vanity-Van
इस फ़ोटो को लाइक नहीं किया था भुवनेश्वर की वाइफ़ ने

भुवी के टीम से बाहर होने की वजह बना है अनुष्का का एक फ़ोटो! जी हाँ! एक फ़ोटो! असल में, अनुष्का ने साउथ अफ्रीका से लौटते ही फ़ेसबुक पे एक फ़ोटो अपलोड किया था, जिसमें वो वैनिटी वैन में बैठी हँस रही हैं। इस फ़ोटो को लाखों लोगों ने ‘लाइक’ किया और और ‘कमेंट’ भी किये लेकिन भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर पता नहीं ये कैसे भूल गयी! उसने ना तो फ़ोटो को लाइक किया और ना ही उस पे ‘nice pic’ लिखा।

उधर, ईशांत की पत्नी प्रतिमा ने ना सिर्फ़ फ़ोटो को लाइक किया, बल्कि ‘my most butiful Didi!’ भी लिख दिया। टीम इंडिया के अन्य सदस्यों की पत्नियों ने भी अच्छे-अच्छे कमेंट कर दिये। रोहित और उनकी पत्नी रितिका ने भी फ़ोटो को सपरिवार लाइक किया- और वो भी विद कमेंट!

अख़बार के मुताबिक, दो दिन तक तो अनुष्का ने वेट किया लेकिन जब 11 तारीख़ तक भी नूपुर ने कोई कमेंट नहीं किया तो अनुष्का ने विराट के कान भरने चालू कर दिये।

“केपटाउन में तो मेरे साथ बहुत चहक-चहक के शॉपिंग कर रही थी। सेल्फ़ी पे सेल्फ़ी ले रही थी और बात-बात पे मुझे ‘दीदी दीदी’ बोल रही थी। मैं क्या समझती नहीं हूँ! वो मुझे ख़ुद से बड़ी साबित करना चाह रही थी। मैं फिर भी ये सोच के चुप लगा गयी कि तुम्हारे फ्रेंड की वाइफ़ है, नहीं तो जो मुझे ‘दीदी’ कहती है, मैं भी उसे दीदी कहने में एक मिनट नहीं लगाती। हाँ!”

इसके बाद अनुष्का ने विराट को होटल की भी ऐसी कई सारी बातें बताईं, जिन्हें लोग ‘चुगली’ या ‘इधर की उथर करना’ कहते हैं। ये सब सुनकर विराट का पारा सातवें आसमान पे पहुँच गया और उसने उसी टाइम भुवी को टीम से ‘आउट’ कर दिया।

इस घटना से सारे खिलाड़ियों के कान खड़े हो गये हैं। उन्होंने अपनी पत्नियों को सख़्त हिदायत दे दी है कि अनुष्का के किसी भी फ़ोटो को बिना लाइक करे ना छोड़ें और कमेंट तो ज़रूर करें!



ऐसी अन्य ख़बरें