Monday, 1st May, 2017
चलते चलते

अपने बचाव में बोले स्मिथ- "मैं पूछ रहा था कि मेरी बीवी घर चली गयी हो तभी मैं पवेलियन लौटूं"

08, Mar 2017 By Pagla Ghoda

बेंगलुरु. डीआरएस विवाद पर सवालों के घेरे में आये कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने बचाव में कहा है कि वो ड्रेसिंग रूम से कोई सुझाव नहीं मांग रहे थे बल्कि वो अपने कोच से ये पूछ रहे थे कि उनकी गर्लफ़्रेन्ड (बीवी सामान गर्लफ़्रेन्ड) डैनी विल्लिस घर चली गयी हो, तभी वो पवेलियन में वापिस लौटें।

smith2
“वो गयी या अभी यहीं पे है?”

पोस्ट मैच प्रेस कांफ्रेंस में तो स्मिथ इस सवाल को लगभग टाल गए पर बाद में फ़ेकिंग न्यूज़ को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने दबी ज़बान में स्वीकार कर लिया कि दरअसल उनकी गर्लफ़्रेन्ड से कुछ खटपट चल रही है। इसलिये जब वो पवेलियन में होती है, तो वो फील्ड में ही रहना पसंद करते हैं। स्मिथ बोले, “We had a huge argument yesterday. और उसने (डैनी ने) कल अपनी सैंडल उठाकर मेरी और फेंकी थी। इसलिए आज जब वो डीआरएस वाली बात हुई, तब मैं डरा हुआ था कि कहीं वो पूरे स्टेडियम के सामने मेरे ही बल्ले से मेरी धुलाई ना कर दे। सबके सामने जग-हंसाई हो जाती और ऑस्ट्रेलियन मीडिया कितनी गॉसिप करता है, ये तो आप जानते ही हैं!”

एक वैनिला लाते सिप करते हुए स्मिथ आगे बोले, “मुझे मालूम है विराट ब्रदर को काफी गुस्सा आ गया था। उसने मुझे बीसी कह के भी पुकारा। बाद में जब अश्विन ने मुझे बताया कि इसका मतलब ‘बेहद क्यूट’ होता है तो मेरी तो आँखें ही भर आयीं। मैं समझ गया कि विराट जो खुद एक अच्छा बॉयफ्रेंड है, मेरी हालात अच्छी तरह से समझ सकता है। वो कहते हैं ना आपके बॉलीवुड में कि एक बॉयफ्रेंड ही दूसरे बॉयफ्रेंड को समझता है।” बोलते-बोलते स्मिथ की आँखें भर आयीं।

इसके तुरंत बाद स्मिथ ने प्रेस कांफ्रेंस का मूड ठीक करने के लिए मयंती लैंगर की और देख कर अपनी एक्सेंट वाली हिंदी में एक रोमांटिक गीत गाना शुरू कर दिया पर तभी अपनी गर्लफ़्रेन्ड को प्रेस कांफ्रेंस में बैठा देख वो खांस कर फटाफट चुप हो गए। कहा जा रहा है कि अपनी गर्लफ़्रेन्ड को मनाने के लिए वो अब ब्रेट ली से संगीत सीखेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें