Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

"इससे अच्छा गाना तो मैं बना देता!" -IPL की थीम सांग सुनकर भड़के अनु मलिक

30, Mar 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई.  वैसे तो IPL-2018 शुरू होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन इस सीजन का थीम सॉंग पहले ही लाँच हो चुका है। ‘ये देश है वीर जवानों का.. अलबेलों का मस्तानों का’ -वाले गाने में, आधा किलो मिलावट करके इस सीजन का थीम सॉंग बनाया गया है। तो खबर ये है कि जब से इस गाने को देश के महान संगीतकार अनु मलिक ने सुना है, वे क्रोध की अग्नि में दिन-रात जल रहे हैं। उन्हें यह गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया है। भावनाओं में बहकर उन्होंने यहाँ तक कह दिया है कि इससे अच्छा गाना तो मैं बना सकता था!

IPL अनु मालिक
आईपीएल थीम सॉंग को ठेंगा दिखाते अनु मालिक

फेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अनु मलिक IPL वालों पर बरस पड़े- “यार बात नहीं बनी! जब से थीम सॉंग सुना है, मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है! एक फोन! सिर्फ एक फोन कर देते तो मैं इससे अच्छा गाना बनाकर दे देता!”

“इंडिया में मेरे जैसे टैलेंटेड कलाकारों की कमी है क्या? किराए की धुन पर हम कितने दिनों तक चौंके-छक्के मारते रहेंगे? हाँ, मैं फीस थोड़ी ज्यादा लेता हूँ, लेकिन आईपीएल वालों के पास पैसा तो बहुत है ना!”

“देख तुझे अभी एक ‘डेमो’ दिखाता हूँ! एक धुन तैयार किया है मैंने, एकदम ‘क्रिकेट’ पर फिट बैठता है!” -कहते हुए वे हारमोनियम पर सुर मिलाने लगे- “गेंदबाजों की पुंगी बजा दी..सा रे ग म प.. धनी-धनी! गेंदबाजों की पुंगी बजा दी, प्लेयर्स को मालामाल किया! पीयूष चावला भी छक्का मारे, IPL तूने कमाल किया!” (फिर हमारे रिपोर्टर की ओर देखकर बोले) है कि नहीं अच्छी धुन? थीम सॉंग ऐसा होना चाहिए तड़क-भड़क वाला!”

“आजकल मार्केट में अच्छे गाने आ ही नहीं रहे हैं! देखो! गाना ऐसा होना चाहिए कि आग लग जाए ‘ऊँची है बिल्डिंग..’ टाइप!” -कहते हुए वे एक नए रियलिटी-शो में जज बनने निकल पड़े।

उधर, आईपीएल चेयरमेन राजीव शुक्ला ने अपनी गलती मान ली है। उन्होंने कहा है कि, “हमें तो पता ही नहीं था कि अनु मलिक जी रियलिटी-शो में दर्शकों को टेंशन देने के अलावा, यह काम भी करते हैं! अगले साल हम थीम सॉंग को बरबाद करने का ठेका उन्ही को देंगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें