Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

मिताली राज पर फिल्म बनाकर पैसा कमाने का समय आ गया है : आमिर खान

24, Jul 2017 By Ritesh Sinha

लंदन/मुंबई. इस बार महिला क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। हालाँकि, कल हुए फाइनल मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस टीम की सराहना सभी कर रहे हैं। इसी बीच आमिर खान ने सही समय में एंट्री मार दी, और उन्होंने तुरंत घोषणा कर दी है, कि वे भारतीय टीम के कप्तान मिताली राज पर फिल्म बनाएंगे। दरअसल, आमिर खान को लगता है कि अब कप्तान मिताली पर फिल्म बनाने का सही समय आ गया है, और उन पर फिल्म बनाके पैसा कमाया जा सकता है। तो बिना देरी किए उन्होंने इस नए प्रोजेक्ट का एलान कर दिया।

मिताली द वारियर फिल्म की बात करते आमिर
मिताली द वारियर फिल्म की बात करते आमिर

अपने इस अगले प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने फेकिंग न्यूज़ से विशेष बातचीत की। “आईला यार! छोरियों ने तो कमाल कर दिया यार! बधाई देता हूँ, बधाई देता हूँ, कमाल कर दिया यार इन्होने तो कमाल कर दिया!”-सबसे पहले आमिर ने टीम को बधाई दी।

“सुना है आप टीम के कैप्टन मिताली पर फिल्म बनाने वाले हैं? ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि “बिल्कुल सही सुना है! अब मैं मिताली पर फिल्म बनाऊंगा, उसकी कहानी बड़े परदे पर लाऊंगा! यही अच्छा समय है पैसा कमाने का यार! 6-7 सौ करोड़ तो मिल ही जाएँगे! चीन के लोग भी पागल हो जाएँगे यार फिल्म देखकर! ”

हरमनप्रीत के बारे में आपका क्या ख्याल है? उन्होंने भी अच्छी बैटिंग की है? ऐसा पूछने पर वे भड़क गए। “उनको बाद में देखेंगे यार, अभी मिताली पर फोकस करो! क्योंकि मैं उन पर फिल्म बना रहा हूँ, एक टाइम पे सिर्फ एक काम।”-कहते हुए वे इंटरव्यू से उठ गए और अपना लैपटॉप खोल लिया। “कहाँ पर आन्दोलन चल रहा है यार? जरा देखूं तो!”-कहते हुए वे इन्टरनेट पर देश में चल रहे आन्दोलनों पर रिसर्च करने लगे। दस मिनट बाद वे अचानक जोर से चिल्ला उठे “मिल गया यार! किसानों का आन्दोलन चल रहा है, इसी में शामिल हो जाता हूँ, फ्री में पब्लिसिटी मिल जाएगी।”-कहते हुए इस आन्दोलन में शामिल होने के लिए घर से रवाना हो गए।

दरअसल,  आमिर खान को डर है कि कहीं कोई दूसरा प्रोड्यूसर उन पर फिल्म बनाने का एलान ना कर दे, इसलिए उन्होंने कल रात को ही अपने तीन-चार बन्दे, मिताली के घर गरीबी खोजने के रवाना कर दिए थे।



ऐसी अन्य ख़बरें