Wednesday, 13th December, 2017

चलते चलते

युवक ने ग़लती से 'वुमेन्स डियो स्प्रे' यूज कर लिया तो पीछे पड़ गये मनचले

07, Jul 2016 By बगुला भगत

मुंबई. चेंबूर में रहने वाले संजय शहाणे को आज बेहद अजीबो-ग़रीब हालात का सामना करना पड़ा। ऑफ़िस आते-जाते समय कई मनचलों ने उसका पीछा किया और ऑफ़िस में भी उसके बॉस से लेकर कैंटीन वाले छोटू तक सबने उससे फ़्लर्ट करने की कोशिश की।

Deo3
संजय को अपने बॉडी स्प्रे से ऐसे सीन की उम्मीद थी

संजय की इस मुसीबत की शुरुआत सुबह उस समय हुई, जब वो तैयार होकर घर से ऑफ़िस के लिये निकला। वो घर से कुछ दूर ही पहुंचा था कि उसे लगा कि कुछ लड़के उसका पीछा कर रहे हैं। घबराकर उसने तेज़-तेज़ क़दमों से चलना शुरु कर दिया और किसी तरह उनसे पीछा छुड़ाकर लोकल ट्रेन में चढ़ गया।

लेकिन लोकल में भी उसकी मुसीबत कम होने के बजाय और बढ़ गयी। सारी बोगी के लोग उसकी तरफ़ खिंचने लगे। तंग आकर वो अगले स्टेशन पर उतर गया और दूसरी ट्रेन में चढ़ गया। यहां भी सब लोग उससे सटकर खड़े होने लगे। मजबूर होकर वो इसमें से भी उतर गया और किसी तरह चार-पांच लोकल बदलकर बचता-बचाता अपने ऑफ़िस पहुंचा।

ऑफ़िस में भी उसने देखा कि सब उसे अजीब-अजीब नज़रों से घूर रहे हैं। बॉस अगले प्रोजेक्ट पर बात करने के बहाने से उसे बार-बार अपने केबिन में बुलाने लगा। जैसे ही वो केबिन में घुसता तो बॉस आंख बंदकर उसे सूंघने की कोशिश करने लगता। तब अचानक उसे शक हुआ कि कहीं मैंने ग़लत बॉडी स्प्रे तो यूज़ नहीं कर लिया!

उसने तुरंत सर-दर्द का बहाना बनाकर आधे दिन की छुट्टी ली और किसी तरह इज़्ज़त बचाकर घर पहुंचा। पहुंचते ही उसने ड्रेसिंग टेबल पर रखा डियो उठाकर देखा, जिस पर लिखा था- ‘For Woman’, यह पढ़ते ही वो उसके हाथ से ऐसे छूटकर गिर गया, जैसे गर्म पानी का भगौना! उसने तुरंत उसे उठाकर खिड़की से बाहर फेंका, फिर रगड़-रगड़कर नहाया और शरीर से उसकी ख़ुशबू मिटायी।

बाथरूम से निकलकर उसने आईने के सामने क़सम खाई कि “अब शैंपू-क्रीम से लेकर आटे तक सबसे पहले यही चेक करुंगा कि उस पर लिखा क्या है- ‘For Man’ या ‘For Woman!”



ऐसी अन्य ख़बरें