Friday, 24th February, 2017
चलते चलते

टीवी सीरियल में बिदाई दृश्य देखकर भी नहीं रोई महिला, किट्टी पार्टी ग्रुप से निकाली गयी

01, Nov 2016 By Pagla Ghoda

मुम्बई: पॉश सोसाइटी ग्रीन मीडोज़ में रहने वाली एक महिला श्रीमती कनिका क्वात्रा को उस समय सोसाइटी किट्टी पार्टी ग्रुप से निकाल दिया गया जब उन्होंने ये क़ुबूल किया के वो टीवी सीरिअल्स में दिखाए जाने वाले बिदाई दृश्यों को देखकर भी रोती नहीं अपितु हंसती हैं।

उन्होंने एकदम से कह दिया के मुझे तो बिदाई वाले सीन देख के हंसी ही आ जाती है। बस फिर क्या था पूरी पार्टी में चुप्पी छा गयी। सभी ने चिप्स खाना, या ड्रिंक करना या कुछ भी बोलना एकदम रोक दिया और मिस्सेस क्वात्रा की तरफ एकटक देखने लगे। किट्टी पार्टी प्रेजिडेंट मिस्सेस ओबेरॉय ने अपनी व्हिस्की टेबल पे रखी और गंभीर स्वर में मिस्सेस क्वात्रा से पुछा, "कनिका आर यू सीरियस?" उसपर भी मिस्सेस क्वात्रा को शायद मामले की गंभीरता समझ नहीं आयी और उन्होंने हँसते हुए कहा
उन्होंने एकदम से कह दिया के मुझे तो बिदाई वाले सीन देख के हंसी ही आ जाती है। बस फिर क्या था पूरी पार्टी में चुप्पी छा गयी। सभी ने चिप्स खाना, या ड्रिंक करना या कुछ भी बोलना एकदम रोक दिया और मिस्सेस क्वात्रा की तरफ एकटक देखने लगे। किट्टी पार्टी प्रेजिडेंट मिस्सेस ओबेरॉय ने अपनी व्हिस्की टेबल पे रखी और गंभीर स्वर में मिस्सेस क्वात्रा से पुछा, “कनिका आर यू सीरियस?” उसपर भी मिस्सेस क्वात्रा को शायद मामले की गंभीरता समझ नहीं आयी और उन्होंने हँसते हुए कहा

उनकी पड़ोसन श्रीमती बांसुरी बिष्ट ने फेकिंग न्यूज़ को बताया, “हुआ ये के कल शाम को हम लोगों नें सोसाइटी के क्लब हाउस में अपनी वीकली लेडीज कॉकटेल पार्टी रखी थी। वहां सब हंसी मज़ाक कर रहे थे। बात छिड़ी आजकल के ताज़ा हिट सास बहु सीरियल, “किसी का पति, किसी का सुहाग” की। उसमे पिछले तीन एपिसोड से एक बिदाई सीन स्लो मोशन में चल रहा है। तो हम डिसकस कर रहे थे के वो कितना इमोशनल सीन है और हम तो उसे देखते ही रो पड़ते हैं। लेकिन मिस्सेस क्वात्रा को कुछ ज़्यादा ही चढ़ गयी थी शायद। उन्होंने एकदम से कह दिया के मुझे तो बिदाई वाले सीन देख के हंसी ही आ जाती है। बस फिर क्या था पूरी पार्टी में चुप्पी छा गयी। सभी ने चिप्स खाना, या ड्रिंक करना या कुछ भी बोलना एकदम रोक दिया और मिस्सेस क्वात्रा की तरफ एकटक देखने लगे। किट्टी पार्टी प्रेजिडेंट मिस्सेस ओबेरॉय ने अपनी व्हिस्की टेबल पे रखी और गंभीर स्वर में मिस्सेस क्वात्रा से पुछा, “कनिका आर यू सीरियस?” उसपर भी मिस्सेस क्वात्रा को शायद मामले की गंभीरता समझ नहीं आयी और उन्होंने हँसते हुए कहा “हाँ बिदाई वाले सीन्स आर सो फनी”। अगले ही दिन उन्हें किट्टी पार्टीज से बर्खास्त कर दिया गया। और आज उनका क्लब हाउस का पास भी डीएक्टिवेट कर दिया गया है।”

स्वयं श्रीमती क्वात्रा इस समय सदमे की स्तिथि में हैं इसलिए उनकी टिप्पणी इस मामले पर नहीं मिल सकी परंतु उनके पति सोमेश सोजनाबाहु नें खुले शब्दों में किट्टी पार्टी ग्रुप के इस निर्णय की जमकर भर्त्सना की। उन्होंने कहा, “मेरी बीवी सबसे अलग सोचती है, अलग रियेक्ट करती है क्योंकि वो एक भीड़ का हिस्सा नहीं है। उसे गेम ऑफ़ थ्रोन्स पसंद है, मार्वल्स अवेंजर्स पसंद है। और तो और वो क्रिकेट मैच भी शौक से देखती है। लेकिन किट्टी पार्टी की महिलाओं को इन सब चीज़ों से सख्त परहेज़ है। मैं तो कन्नू को पहले ही मना करता था के दूर रहो इन लेडीज से। तो मेरे ख्याल से अच्छा हुआ के अब वो इस ग्रुप का पार्ट नहीं है। परंतु किसी को इस तरहं से निकाल देने से ईगो को ठेस पहुंचता है। काफी शर्मनाक है ये। लेकिन में भी इन लोगों को छोडूंगा नहीं। ये किट्टी पार्टी वाले क्लब हाउस कुछ ज़्यादा ही इस्तेमाल करने लगे हैं न, इनके खिलाफ ईमेल डालता हूँ मैनेजमेंट को।”

मिस्सेस कनिका क्वात्रा को किट्टी पार्टी ग्रुप में दोबारा वापिस लिया जायेगा के नहीं इसपर अभी ग्रुप में आम राय नहीं बनी है, पर हाल ही में आयी एक और खबर के अनुसार एक और महिला को ग्रुप से सिर्फ इसलिए बाहर कर दिया गया है क्योंकि उसने टीवी सीरियल “मेरी सौत का जंवाई” के हीरो को क्यूट मानने से इनकार कर दिया था।



ऐसी अन्य ख़बरें