Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

महिला ने बिना मोल-भाव किये खरीदी सब्ज़ी और धनिया-मिर्ची का भी दिया पैसा, सब्ज़ीवाला बेहोश

16, Apr 2018 By akshat_pathak

बैतूल. एक महिला के अच्छे बर्ताव की वजह से कल एक सब्ज़ीवाला बेहोश हो गया। घटना मध्य प्रदेश के बैतूल ज़िले की है, जहाँ राजू नाम का सब्ज़ीवाला रोज़ की तरह अपना सब्ज़ी का ठेला लेकर निकला था। लेकिन उस बेचारे को क्या पता था कि किसी ग्राहक की भलमनसाहत ही उसकी जान की दुश्मन बन जायेगी।

Sabziwaala
होश में आने के बाद ख़ुश दिखाई दे रहा राजू

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, राजू ने कॉलोनी में एंट्री करने के पहले ही फ्री-फंड में मिर्ची और धनिया मांगने वाली महिलाओं के लिए अलग से खराब धनिया-मिर्ची पहले से निकाल कर रख ली थी। राजू कॉलोनी में घुसा ही था कि मिसेस गुप्ता ने आवाज़ लगा दी। हर बार की तरह मिसेस गुप्ता अपनी थैली घर पे ही छोड़ आई थीं ताकि उन के पन्नी कलेक्शन में एक और पन्नी का इज़ाफ़ा हो सके।

सब्ज़ियों के भाव पूछ कर मिसेस गुप्ता ने टमाटर-प्याज, गोभी-आलू और लौकी तुलवाये और आधे घंटे तक मोल-भाव किये बग़ैर सारे के सारे पैसे राजू की तरफ बढ़ा दिये। पैसे पकड़ते समय राजू के हाथ काँपने लगे और वो मिसेस गुप्ता को देखता रह गया।

लेकिन गुप्तानी (मिसेज गुप्ता का कॉलोनी में पॉपुलर नाम) यहीं नहीं रुकीं! वो राजू को मिर्ची और धनिया के पैसे भी अलग से थमाने लगीं। यह देख राजू के सीने में अचानक तेज़ दर्द उठा और वो चक्कर खाकर गिर पड़ा। उसके बाद उसे कुछ याद नहीं कि क्या हुआ!

उसके आजू-बाजू में खड़े दूसरे ठेलेवालों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुँचाया, जहाँ उसकी हालत ख़तरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, मिसेस गुप्ता पर आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है।



ऐसी अन्य ख़बरें