Saturday, 21st October, 2017

चलते चलते

ग़लती से पूरा मुंह खोलकर हंस पड़ी महिला, लुक का ध्यान आया तो हो गयी डिप्रेस

27, Mar 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. पुरानी कहावत है कि सावधानी हटी दुर्घटना घटी! पीतमपुरा की रहने वाली पूनम शर्मा के साथ भी दो दिन पहले कुछ ऐसा ही कांड हो गया। पूनम अपनी रिश्तेदारी में किसी फंक्शन में गयी थीं, वहां किसी ने कोई मज़ाक की बात कह दी और वो अपने लुक का ध्यान किये बिना पूरा मुंह खोलकर हंस पड़ीं।

priyanka-chopra ugly laugh
एक फ़ंक्शन में पूरा मुंह खोलकर हंसती हुई पूनम जी

जब तक पूनम जी को अपने लुक का ध्यान आया, तब तक तो कांड हो चुका था। यानि उनका मुंह पूरा खुल चुका था और उस मुंह को आजू-बाजू में खड़े सब लोगों ने देख लिया था। लोगों के चेहरों के एक्सप्रेशन देखकर पूनम जी को लग गया कि मैं हंसती हुई अच्छी नहीं लगी। बस, यही बात उनके दिल में घर कर गयी। फिर उनका मन ना मूंग दाल के चीले में लगा और ना शाही पनीर में! उनकी आंखों के सामने  बार-बार अपना खुला हुआ मुंह घूमता रहा। और उन्हें ये वहम भी हो गया कि शायद हंसते हुए उनका फोटो भी खिंच गया!

जब वो दो घंटे मेकअप करने के बाद इस फंक्शन में पहुंची थीं तो एकदम सुपर कॉन्फिडेंट थीं और इस हंसी के बाद भयंकर हीन-भावना से ग्रस्त हो गयीं क्योंकि पूनम जी को लगता है कि वो पूरा मुंह खोलकर हंसती हुई अच्छी नहीं लगती। इसलिये वो हंसते टाइम एकदम चौकस रहती हैं और अपना चौथाई या आधा मुंह ही खोलती हैं और मुंह के सामने हाथ भी ले जाती हैं और दूसरे हाथ को हिला-हिलाकर हंसने के एक्सप्रेशंस देती रहती हैं।

इस डर की वजह से वो पूरा मुंह खोलकर सिर्फ़ घर पे ही हंसती है। जैसे हाथी के दांत खाने के और होते हैं और दिखाने के और! उसी तरह पूनम जी का भी घर पे हंसने का मुंह और होता है और बाहर हंसने वाला और! फिलहाल इस घटना को दो दिन बीत चुके हैं और तब से वो घर पे भी नहीं हंसी हैं। घरवाले लगातार उन्हें हंसाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनके चेहरे पर एक मुस्कान भी नहीं आ रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें