Sunday, 23rd April, 2017
चलते चलते

दो दिन के लिए मायके गयी पत्नी दो दिन में ही लौटी, पत्नी की इमानदारी देख पति हुआ बेहोश

16, Aug 2016 By Ritesh Sinha

मुंबई. भारतीय पत्नियाँ अगर दो दिन के लिए मायके चली जाएँ तो उसे टैक्स-वैक्स जोड़कर कम से कम चार दिन मानकर चलना चाहिए। जितने दिन का कहकर पत्नी मायके जाती है, समझदार पति उसे दो से गुना कर देते हैं, कि इतने दिन में तो लौट ही आएगी। जैसे कि अगर पांच दिन के लिए बोलकर जाए तो आप उसे दस दिन मानकर चलिए।

Shocked-Husband
सलोनी को दरवाज़े पर देखकर समीर का पहला रिएक्शन

लेकिन आज एक पति अपनी पत्नी की इमानदारी देखकर अपने आप को सम्हाल नहीं पाया और बेहोश होकर गिर पड़ा। हुआ यूँ कि समीर वर्मा की शादी को पूरे दस साल हो गए थे, उसकी पत्नी सलोनी आज तक मायके जाकर कभी भी समय पर नहीं आई थी। पता नहीं इस बार क्या हो गया कि वो ठीक दो दिन बाद ही वापस लौट आई। समीर ने सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा भी हो सकता है।

सुबह जब वो नहाने के लिए बाथरूम में घुस ही रहा था कि तभी घर की बेल बजी। समीर ने गुनगुनाते हुए दरवाज़ा खोला लेकिन सामने सलोनी को देखकर ऊपर की सांस ऊपर और नीचे की सांस नीचे रह गयी और वो चक्कर खाकर गिर पड़ा। हालाँकि उसे हॉस्पिटल ले जाने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि सलोनी के चिल्लाने से उसे दो मिनट में ही होश आ गया।

होश में आने के बाद समीर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “मैं तो हमेशा मानकर चलता हूँ कि वो लेट से ही आएगी और मुझे इसकी आदत भी हो गई है। लेकिन किसी को इस तरह डराना अच्छी बात नहीं है, सलोनी को ऐसा करने से पहले सौ बार सोचना चाहिए था। अब मैं पता लगाऊंगा कि उसने इस महान परम्परा को क्यों तोड़ दिया।”

उधर, सलोनी ने स्पष्ट किया है कि उसने कोई परंपरा नहीं तोड़ी है, बल्कि समीर से सुनने में गलती हो गई थी। वो एक दिन के लिए ही बोलकर मायके गई थी और दो दिन में वापस लौट आयी।



ऐसी अन्य ख़बरें