Wednesday, 18th January, 2017
चलते चलते

Uber के ख़िलाफ़ टैक्सी वालों की हड़ताल से प्रभावित होकर अब डाकिये भी करेंगे E-Mail के ख़िलाफ़ हड़ताल

01, Sep 2016 By banneditqueen

मुम्बई. काफी समय से चली आ रही ऊबर/ओला और काली पीली टैक्सी ड्राइवरों के बीच तनातनी तो अक्सर खबरों में छाई रहती है। हर थोड़े दिनों में टैक्सी ड्राइवर्स ऊबर को खिलाफ हड़ताल पर चले जाते हैं। इसी से प्रभावित होकर अब पोस्टमैन (डाकियों) ने भी फैसला लिया है कि वह ईमेल और Whatsapp-Facebook जैसी सर्विसेज़ के खिलाफ हड़ताल करेंगे।

हड़ताल पर जाते डाकिये
हड़ताल पर जाते डाकिये

प्रभादेवी के पोस्ट ऑफिस मे कार्यरत शशांक मिश्रा ने फेकिंग न्यूज़ को बताया “टैक्सी वाले भले ही किसी भी जगह पर जाने के लिये ना बोल दे फिर भी वे ऊबर के खिलाफ हड़ताल पर जा सकते हैं तो हम लोग ज़ुकरबर्ग और अय्यदुरई के खिलाफ क्यों नहीं जा सकते ? इन लोगों की वजह से लोगों ने पोस्ट कार्ड और चिठ्ठियाँ लिखना बंद कर दिया यहाँ तक कि लोग अब शादी के कार्ड भी नहीं भेजते व्हाट्सैप पर ही सारा काम हो जाता है, कल से हम सभी डाकिये Whatsapp Facebook Email का बहिष्कार करेंगे।”

कई डाकियों नें तो अपने बच्चों को भी उनके मोबाइल फोन से सभी इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप्स हटाने को कहा है। डाकियों ने लोकल केबल ऑपरेटर्स जो कि इंटरनेट भी सप्लाई करते हैं उन्हें धमकी दी है कि अगर उन्होंने Whatsapp, Gmail और Facebook ब्लॉक नहीं किया तो वे अपने घरों के केबल कनेक्शन कटवा देंगे। गौरतलब है कि इतने सालों बाद अचानक इस मामले पर डाकियों कि प्रतिक्रिया आने से राजनीतिक साजिश की बदबू आ रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें